बॉलीवुड

आखिर क्यों नहीं बनी दीपिका सलमान की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री, दीपिका ने किया खुलासा

सलमान खान और दीपिका पादुकोण ऐसे नाम है जिन्होंने अपने करियर में खूब उड़ाने भरी और आज भी दोनों की बुलन्दी अर्श तक है। जहां सलमान सबके दिलो में बसते है तो वहीं दीपिका सबके दिलों पर राज करती है। हालांकि दीपिका के सफर सलमान जितना लंबा नही लेकिन इतने कम टाइम में दीपिका ने खूब नाम कमाया। अपने फिल्मी करियर में दीपिका ने लगभग सभी बड़े एक्टर के साथ काम किया लेकिन सलमान के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इन दोनों के फैन को देखने को नही मिली। ऐसा क्यों हुआ इस बात का खुलासा दीपिका ने खुद सलमान के शो में किया।

दीपिका इन दिनों अपनी फिल्मी छपाक के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म के टेलर के हिट होने के बाद इस फिल्म को हिट होने की उम्मीदे काफी बढ़ गयी है। ऐसे में दीपिका फिल्मी के प्रमोशन में जरा सी भी ढील नहीं छोड़ना चाहती है। अभी हाल ही में दीपिका सलमान के शो बिगबॉस में फ़िल्म के प्रमोशन के लिए पहुची वहां उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि आखिर क्यों दीपिका की कोई भी सलमान खान के साथ नही आई।

ये बात सब जनते है कि दीपिका बॉलीवुड में डेब्यू शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से किया था। उसके बाद दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दीपिका ने अपने 13 साल के करियर में शानदार फिल्में की पर सलमान के साथ उन्हें काम करने का कभी मौका नहीं मिला। फ़िल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि वो सलमान के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन अब तक उनके सलमान के साथ कोई फिल्म ऑफर ही नहीं हुई। वो सलमान के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं लेकिन जरूरी ये भी है कि वो फिल्म दोनों के लिए अच्छी हो।

अभी हाल ही में सलमान की फिल्मी दबंग 3 रिलीज हुई लेकिन कोई खास कामाल नही दिखा पाई वहीं दीपिका की फ़िल्म एसिड अटैक सरवाइवर लछमी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। दीपिका ने लछमी के परिवार के साथ अपना जन्मदिन भी मनाया।

Please follow and like us:
Pin Share