हिंदी समाचार

सौरव गांगुली ने नही की धोनी पर चर्चा, बोले जब जरूरत होगी तब करेंगे बात

जब जरूरत होगी तब करेंगे बात
कोहली बोले गांगुली से धोनी के बारे मे नही हुई बात

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से कहा कि बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अभी तक उनसे महेंद्र सिंह धोनी और टीम के भविष्य को लेकर कोई बात नही की है। जब उन्हें लगेगा तो वो बात करेंगे।

दक्षिण अफ्रीका का ऐतिहासिक 3-0 से क्‍लीन स्‍वीप करने के बाद विराट कोहली ने कहा उन्‍होंने कहा कि वो सौरव गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बेहद खुश है। उन्होंने दादा को इसके लिए बधाई भी दी लेकिन अभी तक टीम और एमएस धोनी के भविष्‍य के बारे में कोई बातचीत नहीं की है। जब जरूरत होगी तो वो बात करेगे।

उधर सौरव गांगुली भी कह चुके हैं कि वह 24 अक्टूबर को जब बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्‍ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चुनाव होगा उसी दिन विराट कोहली से बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि ‘मैं कोहली से वैसे ही मिलूंगा जैसे बीसीसीआई अध्यक्ष भारतीय कप्तान से मिलता है. सीरीज से बाहर रहने का फैसला भारतीय कप्तान को करना है।  उन्होंने अध्यक्ष चुने जाने के बाद ही कहा था कि वो गांगुली चयनकर्ताओं और धोनी से बात करके जानना चाहते हैं कि उनके मन में क्या चल रहा है।

आपको बताते चलते है कि महेंद्र सिंह धोनी ने विश्‍व कप 2019 के बाद से एक भी अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है, जिसके चलते उनके संन्‍यास पर अटकले लगाई जा रही हैं। पूर्व कप्‍तान ने इस समय टीम इंडिया से ब्रेक लिया हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि धोनी दिसंबर में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज से क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे।

Please follow and like us:
Pin Share