सेलिब्रिटी

सपना चौधरी ने मनोज तिवारी संग डांस स्‍टेज पर लगाई आग, देखे वीडियो

बीजेपी के साथ आ सकती है सपना चौधरी, मनोज तिवारी संग फ़ोटो एक बड़ा संकेत
हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज कौन नहीं जानता छोटे छोटे फंक्शन में डांस कर अपना घर चलाने वाली सपना को आज डांसिंग क्वीन के नाम से जाना जाता है। हालही में आये उनके नए डांस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है। हालांकि ये उनका कोई नया गाना नहीं है। बल्कि ये एक स्टेज प्रोग्राम का वीडियो है। सपना चौधरी ने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम पर डाला है। साथ ही उन्होंने कार्यक्रम की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी नजर आ रहे हैं।

अब दिल्‍ली के विधानसभा चुनावों की आहट मिल चुकी है। ऐसे में बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी फिर से एक बार अपनी संगीत व भोजपुरी फिल्म जगत के संबंधों का नजारा दिखा सकते हैं। क्योंकि दिल्ली में हरियाणा और यूपी-बिहार से आए लोग ही बहुत कम ही जानते है।
ऐसे में हरियाणवी छोरी सपना चौधरी हो या भी भोजपुरी स्टार पवन सिंह हों। मनोज तिवारी के संबंध इन दोनों ही स्टारों काफी अच्छे हैं। यहां तक कि लोकसभा चुनाव 2019 के ऐन पहले मनोज तिवारी के प्रयास पर ही इन दोनों ही कलाकारों को पार्टी ज्वाइन कराई गई थी। जबकि सपना पहले कांग्रेस के साथ जाने की घोषणा कर चुकी थीं।
सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांसिंग स्टेप के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने रागिनी गाने से शुरुआत की थी। लेकिन जल्‍द ही अपने जबदस्त डांस के बल पर हरियाणा की स्टेज क्वीन बन गईं। इसके बाद उन्होंने टीवी जगत के बेहद चर्चित रियॉलिटी शो बिग बिग के 11वें सीजन में पहुंची।बाहर आने के बाद उन्होंने एक फिल्म में भी आइटम डांस किया।बलेकिन एक बार से उन्होंने अपने स्टेज शो को प्रमुख जगह बनाया।  जब तक वे अपने क्षेत्र से दूर रहीं, उनकी ही स्टाइल की गई दूसरी डांसर उभरी। लेकिन जब सपना ने वापसी की तो फिर से वो डांसिंग क्वीन वाली अपनी छवि को कायम रखी। अब उनका रुझान राजनीति की ओर भी है।
Please follow and like us:
Pin Share