गैजेट्स

नए साल में Samsung धमाल मचाने को तैयार, मिलेंगे क्रांतिकारी फीचर्स

Samsung Galaxy S11+ के डिजाइन में होगा बदलाव, मिलेगा Periscope जूम कैमरा
नया साल आने वाला है। ऐसे में कई लोग फोम या फिर इलेक्ट्रॉनिक समान खरीदने के लिए इसका इन्तिज़ार करते है। अगर आप भी नए साल में फ़ोन लाने की सोच रहे है तो
Samsung Galaxy S11+ घर ले सकते है। नए साल आने में कुछ ही दिन बचे है। नए साल 2020 में सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन इस बार कंपनी Galaxy S11 Plus के साथ कुछ नया करने की तैयारी में है।


दरअसल इस स्मार्टफोन्स की तस्वीरें लीक हुई हैं और कुछ कॉन्सेप्ट भी इंटरनेट पर शेयर किए जा रहे हैं, लेकिन फाइनल डिजाइन के बारे में कहना मुश्किल है। लेकिन माना जा रहा है। कंपनी एक नए डिजाइन के साथ Galaxy S11 Plus को लॉन्च कर सकती है।रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S11 Plus में 108 मेगापिक्सल का एक सेंसर होगा जिसके साथ 9-to-1 Bayer टेक्नॉलजी दी जाएगी। इस बार भी कंपनी पिक्सल बाइनिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल करेगी।

Galaxy S11 Plus का कैमरा मॉड्यूल भी शेयर किया गया है। इसके नीचे यानी तीसरे कैमरे में पेरिस्कोप जैसा कैमरा दिख रहा है। इस तरह का लेंस Oppo Reno 10X Zoom और Huawei P30 Pro में भी देखा गया है और इसे ऑप्टिकल जूम के लिए यूज किया जाता है।

टिप्स्टर के मुताबिक ऊपर वाला कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल होगा,  बीच वाला सेंसर मुख्य कैमरा होगा, जबकि बॉटम में दिए गए लेंस को कंपनी टेलीफोटो लेंस के तौर पर यूज कर सकती है। इसके अलावा एक और कैमरा होगा जो इसका दाईं तरफ होगा और ये ToF कैमरा होगा।

Galaxy S11 Plus का 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा जिसमें Qualcomm का नया प्रोसेसर  Snapdragon 865 होगा। हालांकि इसके साथ कंपनी को Qualcomm का  5G मोडेम भी यूज करना होगा।कुछ समय पहले तक ये रिपोर्ट आ रही थी की कंपनी S11 Plus में पांच रियर कैमरा दे सकती है, लेकिन अब नई रिपोर्ट्स में चार रियर कैमरे होने की बात की गई है।

Please follow and like us:
Pin Share