सेलिब्रिटी

बेबी बंप के फोटो शूट के साथ फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है समीरा रेड्डी

सुहेल खान की फिल्म मैने दिल तुझको दिया से फिल्मों में डेब्यू करने वाली समीरा रेड्डी ने भले ही अपने बॉलीवुड करियर को अलविदा कह दिया हो लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी काफी चर्चा में बनी रहती है। फिल्मों में इनको इनके बोल्ड अन्दाज़ के लिए जाना जाता है।

जब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई तो वो एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं। आइटम सॉन्ग्स में डांस से लेकर म्यूजिक एल्बम्स  में काम में काम करने तक इन्होने छोटे से छोटे प्रोजेक्ट्स में अपनी छाप छोड़ी और उसके बाद अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की और इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने फिल्मों में जगह बनाई। आज भले यह एक्ट्रेस फिल्मों से दूर पर्सनल लाइफ में बिजी हो लेकिन इसके बाद भी यह एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती है।

समीरा का जन्म 14 दिसंबर, 1980 को मुंबई में हुआ था। समीरा बचपन में टॉमबॉय के नाम से जाना जाता था। साल 1998 में पंकज उधास की मशहूर गजल, और आहिस्ता कीजिए बातें में समीरा पहली बार नजर आई थीं। इसके बाद वे जगजीत सिंह की मशहूर गजल तेरे आने की जब खबर महके में भी उन्होनें अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। बात अगर इनके बॉलीवुड डेब्यू के करें तो समीरा ने साल 2002 में सोहेल खान के अपोजिट फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से अपने करियर की शुरुआत की। साल 2004 में मुसाफिर फिल्म में समीरा का बोल्ड लुक लोगों के सामने आया। इस फिल्म में संजय दत्त मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के गाने आज भी काफी पॉपुलर हैं।

इसके बाद उन्होने नो एंट्री, टैक्सी नंबर 9211, रेस, दे दना दन, आक्रोश और चक्रव्यू जैसी फिल्मों में काम किया। साल 2012 के बाद से वे किसी भी हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं रही हैं। कंट्रोवर्सी की बात करें तो विजय माल्या के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई थी जिस बारे में समीरा रेड्डी ने इंटरव्यूज में ये साफ किया था कि विजय माल्या उनके अंकल हैं। समीरा ने अक्शाई वर्दे से साल 2014 में शादी की थी। इस शादी से उन्हें 2 बच्चे हैं। साल 2015 में उन्हें पहला बेटा हुआ था और साल 2019 में जुलाई के महीने में वे दोबारा मां बनीं। समीरा ने  प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तस्वीरे शेयर की थी जो खूब वायरल हुई। इसके बाद उन्होंने पूल पर प्रेगनेंसी के दौरान ही फोटोशूट कराया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

Please follow and like us:
Pin Share