Uncategorized

ऐसी क्या नौबत आ गयी के किंग खान को लेनी पड़ी सलमान से सनकी फ़िल्म में काम करने की इजाज़त

बिना सलमान के नहीं बन सकते शाहरुख सनकी

अभी हाल ही में शाहरुख खान ने अपना जन्मदिन मनाया है। जन्मदिन के मौके पर शाहरुख के फैंन्स की बधाईयों का तांता लग गया इसके साथ ही फैंस ने उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में भी जानना चाहा। फिलहाल एक साल से शाहरुख ने कोई भी फिल्म नही की है। फिर अचानक से यह खबर उड़ी के वह फिल्म सनकी में नजर आएंगे जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट उनके जन्मदिन पर की जा सकती है।  ‘सनकी’ फुल-ऑन मसाला फिल्म होगी, जिसमें शाहरुख गर्म दिमाग वाले इंसान का रोल करेंगे।  और इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे ‘बिगिल’ के डायरेक्टर एटली कुमार। हालांकि जन्मदिन आया और चला गया लेकिन अनाउंसमेंट की खबर नहीं आई। ऐसे में शाहरुख के फैन सदमे है और अब जो खबर आ रही है वह फैन्स के लिए अच्छी नहीं क्योकि शाहरुख सनकी फिल्म नहीं कर सकते जिसकी वजह सलमान खान है।


दरसल शाहरुख खान ‘सनकी’ में काम नहीं कर सकते क्योंकि ये टाइटल प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के पास है। साजिद इस टाइटल को फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया में रजिस्टर करवा चुके हैं। फिल्म ‘किक’ की शूटिंग के दौरान सलमान ने ‘सनकी’ टाइटल साजिद को सुझाया था। और उन्होने इसे तब रजिस्टर करवा लिया था। लेकिन सलमान की फिल्म ‘किक’ नाम से रिलीज़ हुई क्योंकि वो जिस तेलुगू फिल्म की रीमेक थी, उसका नाम भी ‘किक’ ही था। लेकिन इस सनकी टाइटल के राइट्स अब भी साजिद नाडियाडवाला के पास है। साजिद से परमिशन के बिना कोई भी वो टाइटल इस्तेमाल नहीं कर सकता।


फिलहाल शाहरुख के फैन्स के लिए बुरी खबर यह कि ‘सनकी’ के राइट्स साजिद के पास हैऔर वह जल्द ही फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट और कास्टिंग सबकुछ तैयार हो चुकी है। ‘सनकी’ फिल्म की अनाउंसमेंट इसी साल क्रिसमस के मौके पर की जाएगी। फिलहाल ‘सनकी’ नाम की फिल्म तो बनने जा रही है लेकिन शाहरुख फिल्म का हिस्सा नहीं होगे।

Please follow and like us:
Pin Share