मनोरंजन सेलिब्रिटी

सलमान को पहले से पता था नहीं चलेंगी उनकी फिल्मे, फिर भी उन्होंने…

 शहनाज ने बिगबॉस में की खुद की पीटाई, जाने क्यों
सलमान खान इन दिनों बिगबॉस के शो अपने से जुड़े नए नए खुलासे कर रहें है। हाल ही में उन्होने खुलासा किया की 1992 में आई फिल्म के पहले शूट से ही पता था यह फिल्म बुरी तरह फ्लाप हो जाएंगी। बीते दिन सलमान खान के शो बिग बॉस में फिल्म ‘बाला’ का प्रमोशन करने के लिए आयुष्मान खुराना,यामी गौतम और भूमि पेंडनेकर पहुंचे। । इस दौरान आयुष्मान ने सलमान से पूछा कि उनकी कौन सी फिल्म है जिसकी शूटिंग के पहले दिन ही वो जानते थे की वो फ्लॉप होगी?

इस सवाल पर सलमान खान ने कहा कि ऐसी बहुत सारी फिल्में जिनका उनको पहले ही दिन से पता था कि वह बाक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर जाएगी।  लेकिन जब आयुष्मान ने  किसी एक फिल्म का नाम बताने के लिए कहा तो  उन्होने कहा फिल्म ‘सूर्यवंशी ‘जो 1992 में रिलीज हुई थी उसके बारे में पहले से ही पता था कि वो फ्लॉप होगी।

इस फिल्म में सलमान खान डबल रोल किया था। सलमान के साथ इस फिल्म में अमृता राव और शीबा आकाशदीप भी थीं। इस फिल्म में सलमान  जैसे दिखने वाले एक शख्स ने रानी को नुकसान पहुंचाया था। इस फिल्म को जनता का प्यार नही मिला और वह बुरी तरह पिट गयी थी।  शो में आयुष्मान  ने अपना फेमस गाना ‘पानी द रंग’ भी सुनाया। बिग बॉस में रश्मि, देवोलीना और शेफाली बग्गा के घर से बाहर जाते ही छह नए चेहरे घर में आ गए हैं। यह सभी सितारे अलग-अलग व्यवसाय से जुड़े हैं।

इनमें शेफाली जरीवाला, अरहान खान, तहसीन पूनावाला, खेसारी लाल यादव, हिंदुस्तानी भाउ (विकास पाठक), हिमांशी खुराना हैं। एक एक करके सभी कंटेस्टेंट्स घर में आए। इस दौरान जैसे ही हिमांशी खुराना ने घर में एंट्री ली तो शहनाज बुरी तरह से रोनी लगीं और उन्होंने खुद को ही मारना शुरू कर दिया।

Please follow and like us:
Pin Share