बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने लक्ष्मी बॉम्ब के लिए सलमान ख़ान की राधे पर फोड़ा बम

दोनों की फिल्में ईद पर टकराने को लेकर खुलकर बोले अक्षय – मैं पहले आया हूं…

2020 की ईद इस बार बॉलीवुड प्रेमियों के लिए धमाकेदार होने वाली है। इस आने वाली ईद के मौके पर दो सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान धमाका करने वाले है। अब देखना यह है कि दोनों में से किसका बॉम्ब बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगा और किसका फुस हो जाएगा यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा फिलहाल ईद के मौके पर इन दोनों की फिल्में टकराने को लेकर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है।


दरसअल अगले साल ईद पर सलमान ख़ान और अक्षय कुमार की फ़िल्में आमने-सामने होगी। एक तरफ सलमान की राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई ईद के मौके पर आने वाली है तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब बॉक्स ऑफ़िस पर धमाका करने को तैयार हो रही है। इस टक्कर को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में लगातार कानाफूसी चल रही है। दोनों सुपरस्टार्स के फैंस के साथ ट्रेड की भी इस क्लैश पर नज़रें टिकी हैं।

वैसे तो ईद का त्योहार अमूमन सलमान ख़ान की फ़िल्मों के नाम रहा है। लेकिन इस बार उनको टक्कर देने खिलाड़ी अक्षय मैदान में उतार आये है। सलमान की हमेशा ईद पर फ़िल्में रिलीज़ होती रही हैं और उन्होंने बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है। इससे पहले 2019 में सलमान की भारत भी ईद पर आयी थी, जो 200 करोड़ के कलेक्शन से पार निकल गयी। फिलहाल 2020 में ईद पर पहले सलमान की इंशाअल्लाह रिलीज़ होने वाली थी, जिसे संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे थे, जबकि अक्षय अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी को ईद पर लाने का एलान कर चुके थे।


इस बीच इस टक्कर से बचने के लिए रोहित ने अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ खिसकाकर मार्च में कर दी। उधर, सलमान की इंशाअल्लाह बंद हो गयी। इंशाअल्लाह के हटने के बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब को ईद पर रिलीज़ करने का एलान कर दिया गया। इधर, सलमान ने ईद पर अपना दावा नहींं छोड़ा और कुछ वक़्त बाद राधे को ईद पर लाने की घोषणा कर दी, जिसके बाद यह तय हो गया कि 2020 की आने वाली ईद धमाकेदार होगी, क्योंकि अक्षय और सलमान जैसे सुपरस्टार एक-दूसरे के सामने होंगे।

अभी तक दोनों कलाकारों ने इस टक्कर को लेकर कोई बयान नहीं दिया, मगर अब अक्षय ने इस पर अपनी बात रखी है। अक्षय ने कहा- पहले मैं आया हूं, लेकिन कोई भी आ सकता है, इसमें कुछ ग़लत नहीं है। ईद का दिन है, दो फ़िल्में साथ आ सकती हैं, क्यों नहीं आ सकतीं साथ में? अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशंस में जुटे हैं, जो 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।राज मेहता निर्देशित फ़िल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में शामिल हैं। फ़िल्म स्पर्म बदल जाने के नये विषय पर आधारित है। वहीं, सलमान ख़ान की ‘दबंग 3’ 20 दिसम्बर तो रिलीज़ होने वाली है।

Please follow and like us:
Pin Share