बॉलीवुड

23 दिन में शूट हो पाया दबंग 3 का यह क्लाइमैक्स सीन, 500 आदमियों पर भारी पड़ेंगे सलमान खान

सलमान खान की दबंग 3 रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है। ऐसे में फिल्म के हिट होने के काफी हद तक अनुमान लगाएं जा सकते है। इन दिनों इस फिल्म के सितारे फिल्म के जबरदस्त प्रोमोशन में लगे हुए है। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर की साथ ही साथ इस फिल्म के स्टार फिल्म से जुड़ी ऐसी कई बातों का खुलासा कर रहें जिससे आप इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हो जाएंगे। फिलहाल इस फिल्म से जुड़ा एक क्वाइमैक्स वीडियों रिलीज हुआ है। जो जनता के बीच काफी छाया हुआ। इस वीडियों के बारे में कहा जा रहा है कि इस एक शूट को करने के लिए पूरे 23 दिन लगे थे।


फिलहाल सलमान खान की कॉप ड्रामा ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म का क्लाइमैक्स सीन चर्चा में आ गया। इसका वीडियो रिलीज नहीं हुआ है। लेकिन इसे बड़े पैमाने पर शूट हुआ एक्शन सीन बताया जा रहा है। यह सीन मुख्य विलेन बल्ली सिंह (किच्चा सुदीप) और इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे (सलमान खान) के बीच फिल्माया गया है। सीन में चुलबुल को बल्ली के 500 आदमियों से फाइट करते भी दिखाया जाएगा।


खबर है कि  ‘चुलबुल और बल्ली के बीच फिल्माए गए इस सीन को शूट करने में 23 दिन का वक्त लगा। दोनों इसमें हैंड टू हैंड फाइट करते नजर आएंगे। चुलबुल बल्ली के 500 आदमियों का सामना भी करेंगे। वहीं, इस सीन में कम से कम 100 कारों को भी शामिल किया है। यह सलमान खान अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे बड़ा एक्शन सीन होगा। सलमान खान आखिरी बार ‘दबंग 2’ में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। वे पूरे 7 साल बाद एक बार फिर इस किरदार में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में चुलबुल के दबंग बनने की कहानी दिखाई जाएगी। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान खान और किच्चा सुदीप के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, प्रमोद खन्ना और अरबाज खान की भी अहम भूमिका होगी तो वहीं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेगी रही हैं।

Please follow and like us:
Pin Share