सेलिब्रिटी

पॉलिटिक्स मुद्दों से दूरी बनाकर चलते सैफ, इस बात का खुद किया खुलासा

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ताना जी के प्रमोशन में बिजी है। इस फ़िल्म में काजोल और अजय देवगन भी मुख्य भूमिका है। फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में  सैफ ने एक बड़ी बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो पॉलिटिक्स के मुद्दों से दूर रहते है और अपनी राय रखने से बचते रहते है।
अभी हाल ही में देश का की आग में ऐसा जला की उसके लपटे बॉलीवुड तक भी पहुँची। बॉलीवुड में CAA को लेकर तीन कैटेगरी में बट गया एक तरफ जहां कुछ लोग सरकार के साथ खड़े रहे वही कुछ सेलेब्स ने सरकार का विरोध करते दिखे। वहीं कुछ सेलिब्रेटी ऐसे भी रहे जिन्होंने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध ली। उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी कोई भी वहीं राय नहीं रखी। लेकिन अब सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यो पॉलिटिकल मुद्दों पर अपनी राय नहीं रखते है।
एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा ‘मैंअभी भी राजनीतिक गतिविधियों पर पुख्ता नजरिया बनाने की कोशिश कर रहा हूँ। इस वजह से मैंने इस पर कोई भी राय रखना जरूरी नहीं समझा। उन्होंने ये भी कहा कि’ भारत में पॉलिटिकल मुद्दों पर आप बोलते अलग बात हैं और उसे अलग ही तरीके से समझ लिया जाता है।जैसा ही आप देख सकते हैं कि जिस तरह का माहौल अभी बना हुआ है वैसे में अगर आप कुछ भी कहेंगे तो उसका बड़ा प्रभाव पड़ेगा और कुछ वर्ग के लोग इसके मजे भी लेंगे’
सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन और काजोल भी शामिल हैं। काफी समय बाद ये जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी। ये फ़िल्म इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है।
Please follow and like us:
Pin Share