सेलिब्रिटी

एक बार फिर तैमूर की तस्वीरें सोश्ल मीडिया पर विरल हो रही हैं, लेकिन इस बार कुछ बात कुछ और है

फोटोग्राफर को फिर मुह चिढ़ाते नज़र आये तैमूर, लोगों ने कहा सो क्यूट

स्टारकिड तैमूर जहां भी जाते है अपनी क्यूटनेस लोगों को दीवाना का देते है। यही वजह है कि उनकी कोई भी तस्वीर सोशल साइड पर आये इनके चाहने वाले इन तस्वीरों को तुरंत वायरल कर देते है। इसीलिए ये जहां जहां जाते है फोटोग्राफर्स अपने आप ही वहां पहुँच जाते है। और उनकी उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स का भारी हुजूम तैयार खड़ा रहता है और क्यों न हो तैमूर अपनी क्यूटनेस और स्माइल से सबका दिल जीत लेते है। खैर जैसे जैसे तैमूर बड़े हो रहे उनकी क्यूटनेस और बढ़ती जा रही है। और वो अपनी क्यूट एक्टिविटीज से भी सभी को लुभा रहे हैं।

फिलहाल तैमूर की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है। हाल ही में तैमूर को उनकी मां करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इन तस्वीरों तैमूर पर्पल कलर का आउटफिट पहने फोटोग्राफर्स को चिढ़ाते हुए नज़र आ रहे है। वहीं करीना यलो ऑउटफिट में और सैफ अली खान लाइट पिंक कुर्ते और सफेद पायजामे में नजर काफी खूबसूरत दिख रहे है।

आपको बता दे कि तैमूर की फ़ोटो लेने के लिए जहां फोटोग्राफर्स हमेशा तैयार रहते है। वहीं तैमूर कभी कभी इन फोटोग्राफर्स से इरिटेट होकर ऐसी हरकतें कर देते है कि लोग मुस्कुराते रहते है।

अभी कुछ समय पहले ही एक पार्टी में  तैमूर फोटोग्राफर्स से घिरे होने के बाद काफी इरिटेट हो गए और उन्होंने फोटोग्राफर्स को रास्ते से हटने का इशारा करते हुए कहा- एक्सक्यूज मी. इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।
Please follow and like us:
Pin Share