मनोरंजन सेलिब्रिटी

सामने आई सैफ अली खान के बचपन की फोटो

नवाब खानदान हमेशा ही सुर्खियों में रहता है फिर वह करीना हो, सैफ अली खान, सारा खान हो या फिर नवाब खानदान के सबसे छोटे नवाब तैमूर ही क्यों न हो मीडिया इन्हें कभी पीछे नहीं छोड़ती और क्यों छोड़े आखिर उनके फैंस को उनके बारे में जानकारी करना इतना पसन्द जो हैं यही वजह है कि इन नवाबों को कहीं न कहीं स्पॉट कर ही लिया जाता है। लेकिन हम जिससे बारें में बात करने जा रहे वह भी इसी खानदान के बच्चे के बारे में है लेकिन वह बच्चा अब बड़ा हो चुका है । जी हा में बात कर रही हूं सैफ अली खान के बारे में अभी हाल ही में इनके बचपन की बेहद क्यूट तस्वीर सोशल साइड पर वायरल हुई है जिसमें वह मां शर्मिला के साथ पोज देते हुए तैमूर की तरह काफी क्यूट नजर आ रहे है ।

तैमूर खान की बात की जाएं तो उनके चर्चे इस कदर है कि उनकी हर तस्वीर सोशल साइड पर वायरल हो ही जाती है। लेकिन तैमूर के पापा सैफ अली खान की फोटो भी तैमूर कम क्यूट नहीं है। इंस्टापेज पर सैफ अली खान के बचपन की फोटो सबका मन मोह रही है। इस फोटो को इनके फैंस काफी पसन्द कर रहे हैं। इसमें सैफ की मां शर्मिला टैगोर सैफ के बाल बना रही हैं।


आपको बता देते है सैफ अली खान पटौदी के आखिरी नवाब है और क्रिकेटर मंसूर अली खान के पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के बेटे है। उनको एक्टिंग और क्रिकेट दोनों की विरासत में मिली है, लेकिन उन्होंने एक्टिंग को चुना। सैफ अली खान ने अपने कैरियर की शुरूआत 1993 में आई फिल्म परंपरा से की लेकिन फिल्म नहीं चली फिर भी सैफ ने हार नहीं मानी और धीरे धीरे एक्टिंग के क्षेत्र में अपने कदम जमा लिए और एक राष्ट्रीय और और छह बार फिल्म फेयर अर्वाड अपने नाम कर चुके है । सैफ अलीखान जल्द एक हॉरर कमेडी में फिल्म में नज़र आएंगे इसका नाम होगा भूत और पुलिस इसे 3डी दर्शको को दिखाया जाएगा।


‘भूत पुलिस’ को फॉक्स स्टार स्टुडियोज प्रोड्यूस करेगा। फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त से शुरू होगी।

Please follow and like us:
Pin Share