फैशन

नई नवेली दुल्हन सजे सब्यसाची के संग, कम दाम में पूरे होंगे अरमान

हमारी नज़रे उनके गाउन या फिर ड्रेस और लहंगे पर ठहर जाती है। हम अक्सर खुद को उन ड्रेसेस में देखने की कल्पना करने लगते है। लेकिन बॉलीवुड के नाज़ नख़रे उठा कर बनाने वाली फैशन डिज़ाइनर के यहां से कपड़े खरीद कर पहन पाना मिडिल क्लास फैमिली की बस की बात नहीं है। यही वजह है कि हम एक झटके में ऐसे कपड़े पहनने के ख्याल को झटक देते है। लेकिन अब आपके सारे अरमान पूरे हो सकते है। आपको यह महंगे कपड़े आपकी बजट के हिसाब से मिल सकते है। तो अगर आप भी दुल्हन बनने की तैयारी कर रही है। तो अपने अरमानो को सब्यसाची जैसे महंगे कपड़ो से सजाए वो भी किफायती दाम में।

अगर आप भी दीपिका, अनुष्का और प्रियंका जैसे लहंगा पहनकर अपनी शादी में चार चांद लगाना चाहती है तो सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइनर लंहगा पहन कर खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है। लेकिन अब मुसीबत यह है कि सब्यसाची के ऑरिजनल लहंगे की कीमत करीब 35 लाख रुपये है और इतना महंगा लंहगा पहनना हर किसी के बजट में नहीं होता। लेकिन आपको अपनी शादी में 35 लाख रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है। दिल्ली के चांदनी चौक में आपको कम कीमत में भी हू-ब-हू ऐसे लहंगे मिल जाएंगे। जो आपको सब्यसाची जैसा महसूस करा सकते है। दरअसल ये लहंगे किसी भी बड़े डिजाइनर लहंगे की कॉपी होते हैं, लेकिन बारीकी से देखने पर भी आपको इनमें कोई फर्क नजर नहीं आएगा।

इस बाजार में सब्यसाची स्पेशल लहंगा आपको लगभग एक लाख रुपये की कीमत में मिल जाएगा। मोल-भाव करने के बाद आप इस लहंगे को और कम में भी खरीद सकती हैं। यहां सब्यसाची के अलावा और भी कई बड़े डिजाइनर्स के लहंगे मौजूद हैं।  डिजाइनर अनामिका खन्ना के असली लंहगे की कीमत करीब 8 लाख रुपये है। लेकिन इस बाजार में आपको ये करीब 60 हजार रुपये में मिल जाएगा। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए लहंगे की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये बताई जाती है। चांदनी चौक में आपको ये करीब 20 हजार रुपये में मिल जाएगा। नीता लुल्ला के जिस ब्राइडल लहंगे की कीमत 18 लाख रुपये है। वो आप यहां से करीब 40 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

तरुण तिहिलियानी के ब्राइडल लहंगे की कीमत करीब 30 लाख रुपये है। चांदनी चौक से बिल्कुल ऐसा ही लहंगा 90 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है। आप चाहे तो शांतनु और निखिल स्पेशल ब्राइडल लहंगा भी ले सकती हैं।  इसकी कीमत करीब 12-13 लाख रुपये है, लेकिन इस बाजार में करीब 90 हजार में इसे खरीदा जा सकता है। डिजाइनर श्याम और भूमिका के डिजाइन किए हुए स्पेशल लहंगे की कीमत 15 लाख है।  ये लहंगा आपको इस बाजार में 90 हजार में रुपये में मिल जाएगा। अनीता डोंगरे स्पेशल ऑरिजन लहंगे की कीमत करीब 18 लाख रुपये है, जो इस बाजार में आपको आसानी से 65 हजार रुपये में मिल जाएगा।

Please follow and like us:
Pin Share