खेल

रोहित शर्मा ने विराट से अपने मनमुटाव का किया खुलासा 

इण्डियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दोनों के बारे में अक्सर खबरें आती रहती है कि  दोनों के रिश्तों में कुछ अनबन चल रही है लेकिन दोनों ने कभी इन मुद्दो पर कभी खुलकर बात नहीं की। दोनों खिलाड़ी हमेशा इस मुद्दे पर बात करने से हमेशा कतराते है।

दोनों खिलाड़ी जबदस्त फार्म में रहते है। लेकिन जब टीम इण्डिया किसी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने चूक जाती है तो उंगलिया विराट की कप्तानी पर उठती है और चर्चा होती है कि कप्तानी विराट से लेकर रोहित शर्मा को दे देनी चाहिए। लेकिन सभी विवादो से दोनो क्रिकेटर अपना अपना पल्ला झाड़ते है। लेकिन अब रोहित शर्मा ने इस मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए अपने विचार रखे। खबरों के मुताबिक रोहित ने एक अंग्रेजी वेबसाइड से अपने विराट के संबंध में बात करते हुए अपने मनमुटाव के बारे में बातचीत की।

रोहित ने कहा, ” इस मामले को लेकर क्या कुछ लिखा जा रहा है, इसे लेकर मैं काफी सावधान था। मुझे सबसे ज्यादा दुख तब हुआ जब इस मामले में हमारे परिवार को घसीटा जाने लगा। उस घटना के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि विराट को भी कुछ ऐसा ही बुरा लगा होगा क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी इस मामले में शामिल कर लिया गया था।”’

रोहित ने आगे कहा, ”विश्वकप के दौरान जब मुझे इन खबरों के बारे में पता चला तो मैं हंसने लगा. ऐसे मुद्दों में हमारे परिवार को शामिल नहीं करना चाहिए।”  इससे पहले भी इस बारे चर्चा हो चुकी है, और  इस बारे में टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली से पूछा गया जा चुका है कि  क्या रोहित के साथ किसी तरह की अनबन है तो दोनों ने इस बात को सिरे से खारिज करते हुए नकार  दिया।

Please follow and like us:
Pin Share