खेल

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को Whatsapp पर किया ब्लॉक? 

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रतौला हमेशा ही सुर्ख़ियो में रहती है। हाल ही में ये क्रिकेटर ऋषभ पंत की दोस्ती को लेकर भी खूब चर्चा के रही। ऋषभ पन्त अपनी गर्ल फ्रेंड को दुनिया के सामने पहले ही मिलवा चुके है और अब हार्दिक पांड्या की सगाई के बाद चर्चा है कि ऋषभपन्त ने उर्वशी रतौला को ब्लॉक कर दिया है। तो चलिए आपको बताते है आखिर क्यों ऋषभ ने किया ऐसा या फिर यह एक अफवाह तो नहीं है।

भारतीय क्रिकेट टीम (India Team) के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस साल की शुरुवात में अपने फैन्स से अपनी गर्लफ्रेंड को मिलवाते हुए उनके अफ़ेयर को लेकर उड़ रही सभी खबरों पर विराम लगा दिया था।

वहीं साल की शुरुवात में ही हार्दिक पांड्या ने नताशा स्तान्कोविक को प्रपोज कर सगाई कर ली है। उन्हें लेकर भी सभी तरह की अफवाहें अब बंद हो गई थीं।  इन दोनों ही खिलाड़ियों के साथ उर्वशी रौतेला के अच्छे संबंध थे। लेकिन कभी भी कुछ साफ नहीं हो सका और अब खबर आ रही हैं कि क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को व्हॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया है।

हालांकि, उर्वशी रौतेला से जुड़े सूत्रों ने इस खबर को पूरी तरह से गलत बताया है और कहा है कि ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने उर्वशी रौतेला को ब्लॉक नहीं किया है। ऋषभ पंत को लेकर सारी खबरें झूठ बताई जा रही हैं। लेकिन अभी तक उर्वशी रौतेला की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

उर्वशी के करियर की बात करे तो फिल्म ‘सिंह साब दी ग्रेट (Singh Sahab The Great)’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मॉडल और डांसर हैं। उन्होंने अपनी 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और वो मिस यूनिवर्स में भारत को रिप्रेजेंट  भी कर चुकी हैं। अब उर्वशी रौतेला जल्द ही फिल्म ‘पागलपंती’ में नज़र आने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट भी नज़र आएंगे।

Please follow and like us:
Pin Share