धार्मिक

चावल और घी के इस उपाय से होगी धन की बारिश, आजमाकर देखे

अक्सर देखा जाता है कि लोग धन के पीछे सारी जिंदगी भागते रहते है लेकिन माँ लक्ष्मी उनपर मेहरबान नहीं होती है। ऐसे में कठिन परिश्रम के साथ जरूरी है कि माँ लक्ष्मी को खुश लड़ने के लिए कुछ उपाय किये जायें। तो चलिए आपको बताते है घी चावल का आसान उपाय जिससे माँ लक्ष्मी आपसे प्रसन्न होगी और आपके घर पर खूब धन की वर्षा होने लगेगी और घर की सभी परेशानियों से आपको निजात मिलेगी।

अगर आपकी ज़िन्दगी में धन की समस्याओं ने घर कर लिया है और आप चाहकर भी इसे दूर नहीं कर पा रहे है तो आप इसे दूर करना के लिए बृहस्पति वार के दिन पीले रंग के कपड़े पहनकर परिवार के सभी लोग थोड़े से चावल और थोड़ा सा घी दे इस इकट्ठा करके चावल और घी को अपने घर के मंदिर में रख दीजिए अगर आप इस उपाय को करते हैं तो इससे आपकी पैसों की दिक्कत दूर होगी।
छत पर पक्षियों के लिए एक बर्तन में पानी और अनाज रखें। ऐसा करने से घर में पॉजिटिव एनर्जी बनी रहती है और इससे  में निर्धनता खत्म होती है। अगर घर शास्त्रों के अनुसार नहीं बना है तो आपका पूरा परिवार वास्तु दोष का शिकार हो जाता है। इसको दूर करने के लिए थोड़ी सी हल्दी में सिंदूर और घी को मिलाकर पांच बार तिलक लगाएं, इसके अलावा रोज़ाना सुबह उठकर नहाने के बाद अपने घर के मैन गेट पर तांबे के बर्तन से जल छिड़के। ऐसा करने से घर का वास्तु दोष दूर हो जाता है और घर में कभी भी नेगेटिव एनर्जी नहीं आती है।

जिस घर परिवार में हमेशा लड़ाई झगड़ा होता रहता है और क्लेश का माहौल बना रहता है तो इससे छुटकारा पाने के लिए पीली सरसों और लोबान को एक साथ जलाएं इसके बाद जो इससे धुआं निकलेगा उसे अपने पूरे घर में फैलाएं अगर आप इस उपाय को करते हैं तो इससे परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम बढ़ेगा।

Please follow and like us:
Pin Share