गैजेट्स

10 हज़ार से कम में आया Xiaomi का 4 कैमरे वाला फोन साथ में मिलेगी फ्री कॉलिंग भी

मौजूदा दौर में स्मार्ट फ़ोन सबकी जरूरत बन गया है। ऐसे में अगर आपके पास अच्छा स्मार्ट फ़ोन न हो तो ऐसा लगता है जैसे कई जरूरी काम रुक से गए है। लेकिन कम बजट में बेहतरीन स्मार्टफ़ोन ढूंढना किसी चुनौती से कम नही है। तो अगर आप भी कम बजट में स्मार्टफोन ढूंढ रही है तो आपके के लिए Xiaomi ने चार कमरे वाले फ़ोन की बिक्री शुरू कर दी है। आइए हम आपको बताते है इसके ऑफर्स और फीचर्स की पूरी डीटेल।

Redmi Note 8: शियोमी (Xiaomi) के बजट फोन रेडमी नोट 8 (Redmi Note 8) की आज (26 नवंबर) सेल रखी गई है। सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से अमेज़न और Mi के ऑफिशियल वेबसाइट पर होगी। इस फोन की सबसे खास बात बजट सेगमेंट में चार कैमरा है। क्वाड कैमरे वाले इस फोन की खरीद पर आपको बेहतरीन ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

इस फोन को Amazon से खरीदने पर Airtel की तरफ से 1120GB तक डेटा मिलेगा। साथ ही ग्राहकों की no cost EMI की सुविधा दी जा रही है। इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं तो उसकी कीमत हर महीने की 471 रुपये है। Mi से खरीदने पर भी एयरटेल का डेटा बेनिफिट दिया जा रहा है। रेडमी नोट 8 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है. इस फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, मगर ऑफर के चलते ये फोन आपको सस्ते में मिल जाएगा।

रेडमी नोट 8 में 6.39 इंच की फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इसका डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है. रेडमी नोट 8 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI 10 पर काम करता है. रेडमी नोट 8 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो Xiaomi ने अपने रेडमी नोट 8 में चार रियर कैमरे यानी कि क्वाड कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल शूटर और 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर मौजूद है. फ्रंट कैमरे के तौर पर इसमें 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. पावर के लिए Redmi Note 8 में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Please follow and like us:
Pin Share