गैजेट्स

लांचिंग से पहले इस फ़ोन को ले आये घर, Realme X2 ने किया Booster सेल का आयोजन,

अगर आप  रियलमी एक्स2 स्टार वॉर एडिशन ( realme x2 Star Wars Edition ) के लॉन्च होने का इन्तिज़ार कर रहे है। तो मैं आपको बता देती हो वैसे तो इस फ़ोन को लांच होने में ज्यादा वक्त नही लगेगा लेकिन अगर आप से इन्तिज़ार नहीं हो रहा है तो आप इन फ़ोन को लांच से पहले ही अपना बना सकते है।

कंपनी ने फोन के Booster Sale का आयोजन किया है  जो 16 दिसंबर तक चलेगी। फिलहाल भारत में यह स्मार्टफोन को 17 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इवेंट को लाइव Realme.com और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लाइव देख सकते हैं। कंपनी इस फोन के साथ भारत में Realme Buds Air को भी लॉन्च करेगी।
इस फ़ोन से जुड़े आ रहे लीक्स के अनुसार रियलमी एक्स2 स्टार वॉर एडिशन में रियलमी एक्स2 (Realme X2) के ही स्पेसिफिकेशन होंगे। हां रैम और स्टोरेज में अंतर हो सकता है। Realme X2 Star Wars Edition में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2340 पिक्सल) होगा और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो है। फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ है। फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई बेस कलरओएस 6 पर रन करता है और डुअल सिम को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए रियर में चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें पहला Samsung GW1 सेंसर और एफ/ 1.8 लेंस के साथ 64 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, तीसरा व चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। पावर के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी , जो 30 वॉट VOOC 4.0 फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है। फोन का डाइमेंशन 158.7×75.2×8.6 मिलीमीटर है और वज़न 182 ग्राम।
Please follow and like us:
Pin Share