मनोरंजन सेलिब्रिटी

रश्मि देसाई के घर की ताले चाबी के बीच फंस गए अरहान

इन दिनों बिगबॉस के 13 के घर में आखिर वक्त पर कंटेस्टेंट के बीच जीत को लेकर खूब जंग छिड़ी है। ऐसे में एपिसोड में रोज नए ड्रामें आपको देखने को मिल  रहे है। लेकिन इन्ही ड्रामों के बीच ही रश्मि देसाई और अरहान खान की दोस्ती के बीच काफी दरार पड़ गई। इस शो में रश्मि के घर की चाबी को लेकर भी खूब हंगामा हुआ और अरहान खान के घर से बेघर होने के बाद भी यह किस्सा खत्म नहीं हुआ। अरहान खान ने बिगबॉस से रश्मि के घर की चाबियां मांगी है। बिगबॉस ने दिया यह जवाब

पिंकविला डॉट कॉम के अनुसार, ‘’बिग बॉस’ के घर से पिछले हफ्ते निष्कासित हुए मॉडल अरहान खान ने घर से बाहर आते ही प्रोडक्शन टीम से घर की चाबियां मांगी। उन्होंने कहा कि उन्हें घर के अंदर जाने के लिए इसकी जरूरत है। हालांकि, टीम ने उसकी मांग को खारिज कर दिया’। चाबियां न देने पर अरहान खान ने  अगले दिन शहर से बाहर जाने की बात कहकर आपने लिए एक होटल बुक करने के लिए कहा। बिगबॉस में सलमान खान ने रश्मि से कहा था कि अरहान के परिवार वाले आपके घर पर रह रहे हैं, क्या आपने चाबी इन्हें दी थी?

बिगबॉस के घर में इस बात पर काफी हंगामा देखने को मिला। इस बात को लेकर शो में खूब ड्रामा हुआ इस पर अरहान ने इस बात का खंडन भी किया।  हालाकि बिगबॉस के एक  एपिसोड में पहले रश्मि ने कहा था कि ‘एक तीसरे व्यक्ति के पास घर की चाबियां हैं और अरहान को फंसाया जा रहा है!’ इतना ही नहीं उन्होंने इस तीसरे व्यक्ति को धमकी देते हुए  न करने के लिए कहा और उनके बाहर आने के बाद इसके अंजान बुरा होने पर उसे भुगतने की भी धमकी दी। इसी साथ ही एक एपिसोड में रश्मि से सलमान ने पूछा था कि क्या अब उनके घर का मुद्दा सुलझ गया है? इसके जवाब में रश्मि ने उन्हें और बिग बॉस की टीम को उनके घर के ताले बदलने और उन्हें सुरक्षित स्थान पर रखने के लिए धन्यवाद कहा।

Please follow and like us:
Pin Share