बॉलीवुड

रणवीर सिंह ने छोड़ दिया सुपरहीरो बनने का मौका, जाने वजह

Myअभी तक आपने सुपरहीरो के रुप में ऋतिक रोशन को देखा है, इसके बाद टाइगर श्रॉफ सुपरहीरो के रोल में नज़र आए। लेकिन खबर मिली है कि रणवीर सिंह को भी सुपरहीरो बनने का मौका मिला लेकिन रणवीर सिंह ने सुपरहीरो के लिए इंकार कर यह मौका गवां दिया। हालाकि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जब भी स्क्रीन पर आते है धमाल मचा देते है। वह पिछले काफी समय से लगातार सुपरहिट फिल्में देते चले जा रहे हैं। ऐसे में गुजरते वक्त के साथ ही उस सुपरहिट वाली इमेज को बना कर रखना एक बड़ी चुनौती है।  इसी वजह से वह हर बार पहले से बेहतर स्क्रिप्ट चुनने पर ध्यान देते है और हर बार कुछ अलग तरह का करने की कोशिश करते है। फिर सुपरहीरो के लिए उन्होने क्यों इंकार कर दिया इस बात का पता आपको इस आर्टिकल को पड़ने पर पता चलेगा।

खबर मिली थी कि रणवीर सिंह एक सुपरहीरो मूवी करने जा रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने इससे इनकार कर दिया। हालाकि रणवीर को सुपरहीरो मूवी करने में इंटरेस्ट तो था लेकिन उन्हें ये स्क्रिप्ट में कुछ खास जान नहीं लगी। या यू कहें बेजान स्किप्ट की वजह से  उन्होंने इस मूवी को अलविदा कह दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर ये फिल्म करने जा रहे थे, लेकिन टीम इस आइडिया के साथ ही संतुष्ट नजर नहीं आई। इसलिए फिल्म को आगे नहीं बनाया जा सका। टीम चाहती थी कि वे सब कुछ तैयार करके रणवीर सिंह के सामने पेश करें। यह एक मेगा प्रोजेक्ट होना था और मेकर्स अच्छा खासा पैसा लगाने को तैयार थे। लेकिन रणवीर की ना के बाद ये प्रोजेक्ट आगे नहीं जा सका।

इसके अलावा रणवीर सिंह ने कहा कि वह इस वक्त अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में इतने ज्यादा बिजी हैं कि वह किसी सुपरहीरो फिल्म को वक्त नहीं दे सकेंगे।  रणवीर फिलहाल रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज का हिस्सा बने हुए हैं जिसे रोहित मेगा लेवल पर प्रोजेक्ट करना चाहते हैं । वर्तमान की बात करें तो रणवीर 83 के बाद दिव्यांग ठक्कर की फिल्म जयेशभाई जोरदार में बिजी हैं।

Please follow and like us:
Pin Share