बॉलीवुड मनोरंजन

सलमान आमिर के बाद रणबीर और रणवीर दिखाएंगे ‘अंदाज अपना अपना’

अपना अपना के सीक्वल की तैयारी कर रहे है डायरेक्टर राजकुमार संतोषी
1990 में आई सलमान खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर और रवीना टण्डन स्टारर फ़िल्म अंदाज़ अपना अपना का आज भी जब घरों में ज़िक्र होता है तो सभी तरफ से हँसी की फुहार फूट पड़ती है। बॉलीवुड की गलियों में चलने वाली  हवाओ से सदा आ रही है कि जल्द ही डायरेक्टर राजकुमार संतोषी इस फ़िल्म का सीक्वल बनाने जा रहे है।

कहा जा रहा है इस फ़िल्म के सीक्वल में आमिर और सलमान की जगह रणवीर सिंह और रणबीर कपूर इस फ़िल्म में नज़र आएंगे।
यह रणवीर और रणबीर के फैन्स के लिए दोनों को एकसाथ देखना काफी दिलचस्प होगा। ‘अंदाज अपना अपना 2’ में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर पहली बार  स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। अंदाज़ अपना अपना की खास बात यह है थी कि शूटिंग के दौरान सभी ऐक्टर एक-दूसरे से मतभेदों के चलते बात नहीं कर रहे थे, इसके बाद उनकी ऐक्टिंग पर कोई असर नहीं पड़ा।
‘अंदाज अपना अपना 2’ अगले साल फ्लोर पर आएगी। डायरेक्टर ने इस फिल्म में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को लेने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए राजकुमार संतोषी फिल्म के लिए दोनों ऐक्टर से बात कर रहे हैं। फिल्म ‘अंदाज अपना अपना 2’ को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं क्योंकि रणवीर सिंह और रणबीर कपूर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

जहां एक तरफ इस सीक्वल के लिए इन दोनों का नाम सामने आया है वही अभी इस फ़िल्म में रवीना और करिश्मा की जगह कौन स्क्रीन पर नज़र आएगा इस बात का खुलासा अभी तक नही हुआ है। अब देखना यह है कि इस फ़िल्म में कौन सी दो एक्ट्रेस स्क्रीन पर रणवीर और रणबीर के साथ नज़र आएंगी। इस फ़िल्म में रवीना और करिश्मा भी मुख्य भूमिका में थी और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था। ऐसे में इन चारों के लिए अंदाज़ अपना अपना के तिलिस्म को तोड़ना बड़ी चुनौती का काम है। फिलहाल इस फ़िल्म के सीक्वल की खबर सुनकर ही दर्शकों में काफी उत्साह अब यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाएगी
Please follow and like us:
Pin Share