बॉलीवुड

रणवीर सिंह सुपरहीरो “नगराज” के किरदार में नज़र आ सकते है

सबके दिलो पर राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अब बच्चो के दिलो पर राज करने वाले है, खबर मिली है कि वह जल्द ही बच्चो के सुपरहीरो के रुप में नज़र आएंगे। इससे पहले भी उनके सुपरहीरो बनने की खबरे आ रही थी, लेकिन रणवीर ने इस बात का खुलासा नहीं किया था। अब एक बार इन खबरों ने जोर पकड़ लिया है और खबर मिली है कि  रणवीर सिंह बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नागराज का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।


मार्वल स्टूडियो आज अपनी सुपरहीरो फिल्मों के चलते अरबों का बिजनेस कर रहा है। लेकिन इसके लिए मार्वल को बहुत बड़े लेवल पर काम करना पड़ा। वह कॉमिक बुक के अपने किरदारों को निकाल कर बड़े पर्दे पर ले आया।  संभव है कि बहुत जल्द भारतीय सिनेमा में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिले। राज कॉमिक्स के चर्चित सुपरहीरो नागराज की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।  मार्वल के सुपरहीरोज की तरह नागराज की भी जन्म से लेकर सुपरहीरो बनने तक की एक दमदार कहानी है और वो भी अपनी सुपर पावर्स के दम पर बुराई से लड़ता है।


राज कॉमिक्स के को-फाउंडर और स्टूडियो हेड संजय गुप्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में नागराज मूवी बनाए जाने को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है। संजय गुप्ता ने अपनी पोस्ट में लिखा, आजकल करण जौहर और रणवीर सिंह से नागराज की मुलाकातें बढ़ गई हैं। इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि राज कॉमिक्स यश राज फिल्म्स के साथ हाथ मिला कर नागराज पर फिल्म बना सकता है जिसमें रणवीर हीरो होंगे।अगर ऐसा होता है कि राज कॉमिक्स के किसी भी किरदार पर बनने वाली ये पहली सुपरहीरो मूवी होगी। संजय गुप्ता की पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स और रिप्लाई भी आए हैं लेकिन उन्होंने इनमें से किसी के जवाब नहीं दिए हैं।  रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों में 83 और जयेश भाईजोरदार शामिल हैं। इसके अलावा वह करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा बनेंगे।

Please follow and like us:
Pin Share