सेलिब्रिटी

फिर सुर्खियों में आई रानू मंडल, मोर्फ्ड तस्वीर फिर बनी सुर्खियों की वजह

मेकअप वाले लुक्स को लेकर ट्रोल हो रही रानू मंडल के सपोर्ट आई मेकअप आर्टिस्ट संध्या, किया इतना बड़ा खुलासा

गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में  आ गई है। हालांकि इस बार चर्चा का विषय कुछ नया नहीं बल्कि वही पुराना भुतहा मेकअप वाली तस्वीरों का है। जिस वजह से रानू मंडल को काफी ट्रोल किया गया और उनपर तरह तरह के मीम्स बनाकर उनकी खूब खिल्ली उड़ाई गई। हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने उनका सपोर्ट किया।

इस बार उनके सपोर्ट में उनकी मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी और एक बड़ा खुलासा किया है। दरसअल रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी दो तस्वीर नजर आ रही हैं। एक वो तस्वीर है जो वायरल हो रही है और एक उनके असली मेकअप की तस्वीर है। दोनों तस्वीरों में रानू के मेकअप में साफ फर्क देखा जा सकता है। इस फोटो के साथ संध्या ने एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को किसी का मज़ाक न उड़ाने की सलाह दी है।

फोटो के साथ संध्या ने लिखा, ‘जैसा की आप देख सकते हैं एक वो तस्वीर है, जिसमें हमने मेहनत की और दूसरी वो तस्वीर है जिसे एडिट किया गया है। सारे जोक्स और ट्रोल्स ठीक हैं, ये हमें हंसाते है लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर हंसना अच्छी बात नहीं है। हमें उम्मीद आप ये बात समझेंगे और असली फोटो और फेक फोटो पहचान पाएंगे। हम सिर्फ यही कहना चाहते हैं।

फिलहाल इसके साथ संधिया ने रानू के मेकअप के दौरान की एक वीडियो भी डाली है। जिसमे रानू मंडल अपने ओरिजिनल मेकअप में काफी दिलकश और खूबसूरत नजर आ रही है। इसी साथ ही एक बार फिर रानू मंडल अपने भुतहा मेकअप के साथ ही अपने असली मेकअप के साथ सुर्खियों में बनी हुई है।

Please follow and like us:
Pin Share