सेलिब्रिटी

रानू मंडल की बेटी ने उनके खिलाफ बोल दी यह बड़ी बात, वो पहले से ही ऐसी हैं

सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नही है। रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर बॉलीवुड तक पहुचने वाली रानू मंडल अक्सर चर्चा में रहती है। कभी उनकी आवाज़ की तारीफ होती है तो कभी उनके व्यवहार को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में है। लेकिन इस बार वजह कुछ और है। रानू मंडल की बेटी ने उनके लगातार ट्रोल होने की वजह से उनकी बेटी ने एक बड़ी बात बोल दी है। जिसे लेकर वो एक बार फिर चर्चा में है।

अभी हाल ही में उनके मेकओवर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसको लेकर उनका काफी मज़ाक बनाया गया था। इस बीच रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। उनका कहना है कि मां को ट्रोल होता देख उन्हें बुरा लगता है, लेकिन उनका एटीट्यूड हमेशा से ऐसा ही रहा है। रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे मां के ट्रोल होने का बहुत दुख है, लेकिन सच्चाई यही है कि उन्हें हमेशा से ही एटीट्यू़ड की प्रॉब्लम रही है। इसी वजह से वो कई बार मुसीबत में पड़ जाती हैं। दुख की बात ये है कि जिस इंसान ने इतना संघर्ष करने के बाद कामयाबी हासिल की हो, वो ऐसे ट्रोल हो रहा है।’

मेकओवर की बात पर एलिजाबेथ साथी रॉय कहा, ‘क्या उन्हें रैंप पर चलवाना जरूरी था? वो एक सिंगर हैं, ना कि मॉडल। वो गरीब परिवार की हैं। हाई-फाई नहीं हैं। बॉलीवुड के ग्लैमर के लिए वो अभी तैयार नहीं हो पाई हैं। उन्हें सड़कों पर गाना गाते-गाते अचानक फेम मिला, इसलिए उन्हें मेकओवर का मौका नहीं मिल पाया।’ फैंस संग बुरा व्यवहार करने को लेकर एलिजाबेथ ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि मां के रवैये को देखकर लोग उनसे नाराज हैं। लोगों को लगता है कि मां को जो फेम मिला है, उसमें उनका भी योगदान है।

इसी वजह से वो सोशल मीडिया पर मीम बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले एक महिला रानू मंडल के पास सेल्फी क्लिक कराने गई थी, लेकिन रानू ने ‘डोंट टच मी’ बोलकर उन्हें हटा दिया। रानू मंडल स्टेशन पर गाना गाती थीं। वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया, जिसके बाद उनकी लाइफस्टाइल बदल गई। अब वो काफी पॉपुलर हो चुकी हैं।

Please follow and like us:
Pin Share