सेलिब्रिटी

एक तरफ़ा प्यार ने तेज़ाब से झुलसा दिया चेहरा, अब भी नही भूली वो रात

दीपिका पादुकोण की फ़िल्म छपाक कल रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म की रिलीज से पहले टेलर ने ही कई एसिड अटैक सरवाइवर के जख्म ताज़ा कर दिए और उस हादसे भयानक हादसे को याद दिला दिया। ऐसी ही दर्द भरी कहानी है बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की। अपनी बहन के कंगना की तरह रंगोली भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट का जवाब देते हुए अपने साथ हुए दर्दनाक हादसे का जिक्र करते हुए लिखा कि…

दरअसल कुछ समय पहले एक यूजर ने रंगोली को ट्वीट में टैग करते हुए लिखा था कि सभी लोग आपकी कहानी के बारे में जानते हैं लेकिन आजतक आपने कभी भी उस शख्स का नाम नहीं बताया जिसने आप पर एसिड अटैक किया था। रंगोली ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा हाय अर्जिता जिस व्यक्ति ने मेरे साथ ऐसा किया था उसका नाम अविनाश शर्मा है। वो मेरे जैसा ही कॉलेज में था, हम एक ही फ्रेंड सर्कल में थे, उसने मुझे प्रपोज किया था लेकिन मैं उसे पसंद नहीं करती थी जिसके चलते मैंने उससे दूरी बनाए रखना शुरू कर दिया था।

रंगोली ने आगे लिखा कि वो लोगों से अक्सर कहता था कि एक न एक दिन वो मुझसे शादी करेगा लेकिन जब मेरे माता-पिता ने मेरी सगाई एक वायु सेना अधिकारी से कर दी तो वो मुझसे शादी करने को लेकर काफी ज्यादा चिंतित हो गया और मुझे परेशान करने लगा जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझपर एसिड फेंकने की धमकी दी, मैंने उसकी धमकियों को ज्यादा सीरियस नहीं लिया और उसे एक किनारे रख दिया। मैंने इस बारे में अपने माता-पिता और पुलिस को कुछ नहीं बताया जो कि मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती थी।

रंगोली ने बताया कि मैं उस वक्त चार लड़कियों के साथ पीजी हाउस शेयर कर रही थी। मुझे पता चला कि एक युवा अजनबी मेरे लिए पूछ रहा था, मेरे दोस्त ने कहा कि कोई आपके लिए पूछ रहा है मैंने जैसे ही दरवाजा खोला, वो अपने हाथों में एक जग… के साथ पूरी तरह से तैयार था और फिर 1 सेंकड में CHAPPAK। दीपिका दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को यानी कल रिलीज होने वाली है। यह फ़िल्म एसिड अटैक सरवाइवर पर बनी है। कंगना ने इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार को दिल से शुक्रिया कहा था। कंगना ने बताया था कि फिल्म छपाक से उन्हें वो हादसा याद आ गया जो कई सालों पहले उनकी बहन के साथ हुआ था।

Please follow and like us:
Pin Share