सेलिब्रिटी

प्रधानमंत्री मोदी के लिए राखी ने बोल दिया कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की सबसे हॉट राखी सावंत हमेशा सोशल मीडिया  सुर्खियों में रहती है। वो कुछ भी सोशल मीडिया पर शेयर करे जनता उन्हें ट्रोल और वायरल करने के लिए हमेशा तैयार रहती है। महाराष्ट्र सरकार बनने से पहले राखी ने एक वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा बोल दिया कि दो दिन बाद महराष्ट्र की सरकार बन गई। अब सरकार बनने के बाद उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। महाराष्ट्र में बड़े उलटफेर के बाद भाजपा-अजित पवार मिली जुली सरकार बना गई है और देवेंद्र फडणवीस ने आज राजभवन में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में दोबारा शपथ ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने एनसीपी के अजित पवार को भी उप मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई।

इसी सियासत के बीच राखी सावंत का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस से कह रही है इन दोनों ने मिलकर सरकार नहीं बनाई तो कहीं बहुत देर न हो जाए। राखी ने ये वीडियो शुक्रवार को शेयर किया और एक दिन बाद महाराष्ट्र में सरकार बन गई है। राखी के इस वीडियो को 41 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। राखी इस वीडियो में वह कह रही हैं- ”नमस्कार दोस्तों। बहुत दिनों के बाद में मुंबई में हूं। ऑटो में बैठी हूं बहुत मजा आ रहा है। ये मेरी जन्मभूमि कर्मभूमि है। लेकिन यहां आकर इतना दुख हो रहा हैं क्योंकि अभी तक यहां का मुख्यमंत्री नहीं बना। जब राखी सावंत बोल देती है तो बोल देती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on Nov 21, 2019 at 8:36pm PST

राखी इस वीडियो में आगे कहती हैं-”मैंने बोला उद्धव ठाकरे को सीएम बना दो। शिवसेना और पवार साहब आप लोग आपस में लड़ो मत। सोनिया गांधी जी फटाफट आपस में मेल मिलाप कर लो। फिर अगर मोदीजी आ गए तो फिर खत्म हो जाएगा सबकुछ। ये मौका भी नहीं मिलेगा। इसलिए जल्द से जल्द निर्णय लो। सबको मिल बांट के मिलेगा सबकुछ।” हालाकि राखी अपनी सीक्रेट शादी को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। हालांकि अभी तक उनके पति रितेश को किसी ने नही देखा। लेकिन वीडियो शेयर कर वह अक्सर बताती रहती हैं कि रितेश से वह बहुत प्यार करती हैं।

Please follow and like us:
Pin Share