बॉलीवुड मनोरंजन

फिल्म रईस के डायरेक्ट ने किया ट्वीट बोले अक्षय कुमार जैसा एक्टर नहीं देखा

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय खान अपनी एक्टिंग से खूब दर्शको का मनोंरजन करते है। फिल्म जैसी भी हो अक्षय कुमार के दम पर यह फिल्में पैसा काम ही लेती और दर्शकों को सिनेमा हॉल तक खींचने में कामयाब हो ही जाती है। अच्छे की फिल्म यही वजह है कि अक्षय की केसरी, मिशन मंगल और हाऊसफुल 4 ने भी अच्छी कमाई की। यही वजह की अच्छे कुमार की ज्यादातर लोग तारीफ करते रहते है लेकिन अभी हाल ही में शाहरुख खान के रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने एक ट्वीट कर अक्षय की खूब तारीफ की अब यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

‘रईस (Raees)’ फेम डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके Tweet खूब वायरल भी होते हैं।  राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर ट्वीट किया।  ‘मैंने हाल के समय में अक्षय कुमार जैसा कोई एक्टर नहीं देखा जिसने थोड़े-थोड़े अंतराल पर इतनी ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया है’ राहुल ढोलकिया का इशारा अक्षय कुमार की लगातार आ रही हिट फिल्मों को लेकर है। अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा खूब बिखेर रही है और यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने जा रही है।


राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) के इस Tweet का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है। ‘आप जैसे प्रतिभाशाली डायरेक्टरों का आभारी हूं जो इस तरह की बेहतरीन स्क्रिप्ट लेकर आए। सभी मौकों के लिए मैं तहेदिल से आभारी हूं’  वैसे  अक्षय कुमार की’ मिशन मंगल’ और ‘केसरी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्मों में एक बार फिर दर्शको का भरपूर मनोरंजन करने के लिए तैयार है। उनकी आने वाली फिल्म फिलहाल ‘गुड न्यूज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘सूर्यवंशी’ हैं।

Please follow and like us:
Pin Share