बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस के न्यूड सीन देने के बाद लोग इन्हें ऑफर करने लगे एडल्ट फिल्में

एक्टर्स जब फ़िल्म चुनता है तो उन्हें स्क्रिप्ट की डिमांड पर कई ऐसे सीन करने पड़ते है। जो स्क्रिप्ट की डिमांड होती है। फिर वो एक्टर अगर उसे न भी करना चाहे तो भी उसे यह फ़िल्म करनी पड़ती है। राधिका आप्टे भी बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं। उन्होंने कई सारी फिल्मों में स्क्रिप्ट की मांग के हिसाब से बोल्ड सीन्स दिए हैं उनके अभिनय की खूब सराहना भी की जाती है।

मगर इस एक्ट्रेस को एक बात का मलाल है। राधिका का मानना है कि ज्यादातर  फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने दे बाद से उनकी छवि इंडस्ट्री में कुछ इस तरह समझी जा रही है कि वे हर फिल्मों में बोल्ड सीन्स दे सकती हैं। बदलापुर फिल्म के बाद उन्हें एक बोल्ड कॉमेडी फिल्म में काम करने का ऑफर आया था, जिसमें उन्हें इन्टीमेट सीन्स प्ले करने की बात कही गई थी। इस बात से  राधिका काफी खफा हो गई थी। राधिका का मानना है कि वे स्क्रिप्ट की मांग के हिसाब से ऐसे सीन्स करती हैं और हर फिल्म में वे ऐसा करने को लेकर इत्तेफाक नहीं रखतीं।

एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने कहा कि- बदलापुर में काम करने के बाद मुझे कॉमेडी फ्रेंचाइज फिल्म में काम करने का ऑफर आया। मैंने बदलापुर में बोल्ड सीन्स दिए थे और अहाल्या नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी इन्टिमेट सीन दिए थे। इसके बाद मुझे एक सेक्स कॉमेडी फिल्म करने का ऑफर आया था। मुझे कहा गया कि तुम लगातार इस तरह की फिल्में कर रही हो इसलिए इस फिल्म का ऑफर दिया जा रहा है। मैंने उनसे पूछा कि मैं कहां ऐसा कर रही हूं। मैंने उस फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया। मुझे नहीं पता कि मेरे करियर के लिहाज से ये ठीक है या गलत।

इंडस्ट्री में जेंडर समानता मुद्दे पर बातें करते हुए राध‍िका ने कहा कि कि इसकी चिंता वाकई में किसी को नहीं है। सभी बस ऐसे ही दिखावे के लिए इस तरह की बातें करते हैं। मैं ऐसी बातें करने वाले लोगों से इत्तेफाक नहीं रखती। मामला काफी अलग है और उसकी गहराई तक वाकई में कोई नहीं पहुंचना चाहता। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की पिछली फिल्म बाजार थी जिसमें वे सैफ अली खान के अपोजिट नजर आई थीं।
Please follow and like us:
Pin Share