सेलिब्रिटी

मेसेज तक का जवाब नहीं दे पाती है प्रियंका चोपड़ा, फोन में हैं 3 मिलियन अनरीड मैसेज और ई-मेल

प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही सुर्ख़ियो में बनी रहती है। बॉलीवुड और हॉलीवुड में काम करके ये एक ग्लोब आइकॉन बन चुकी है। उसके बाद सिंगर निक जोनास से शादी करने के बाद से यह हमेशा अपनी कपल तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करती रहती है। इन दिनों प्रियंका और निक अपनी पर्सनल नही बल्कि प्रोफेशनल लाइफ के लिए चर्चा में है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक साथ एक सांग में नज़र आने वाले है। इसको लेकर दोनों सुर्ख़ियो में है।
प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो गूगल पर अपने बारे में इतना कुछ पढ़ने के बाद से बेहद खुश हैं। वहीं इन्होंने इस बात का भी खुलासा किया की उनके पास फ़ोन उठाना तो दूर मैसेज देखने तक का फुरसत नहीं रहती है। उनके फोन में करीब 3 मिलियन ई-मेल ऐसे हैं जो अभी तक उन्होंने पढ़े नहीं हैं।  प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि ‘मैं लोगों को अपने फोन की स्क्रीन दिखाना चाहती हूं। आप शायद ई-मेल के आइकन पर पूरे नंबर न देख पाएं लेकिन काफी सारे ई-मेल ऐसे हैं जो मैंने खोले भी नहीं हैं। मैं अपने फोन से ज्यादातर काम करती हूं लेकिन मुझे ई-मेल बिलकुल नहीं पसंद। लोग आपको केवल ‘ओके’ और ‘ख्याल रखना’ जैसी चीजें क्यों लिखते हैं। आपको कुछ मजेदार या जरूरी चीज क्यों नहीं बताते हैं। मैं इन्हें हैंडल नहीं कर सकती। मेरे फोन में करीब तीन मिलियन ई-मेल ऐसे हैं जो मैंने खोलकर पढ़े नहीं हैं।
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के मैसेज भी चेक नहीं करती हैं।’

प्रियंका आम लोगों की तरह अपनी पर्सनलिटी को लेकर और फिसिक्स को लेकर इतना ध्यान नहीं देती है। वो आम लोगों की तरह जिम को कल पर टाल देती है। इस बारे में प्रियंका कहती हैं कि ‘मेरा वर्कआउट करने का कोई रुटीन नहीं है। मैं वर्कआउट कर सकती हूं। मेरा हर इंटेशन होता है कि मैं वर्कआउट करूं। लेकिन हर दिन मैं ये सोचकर वर्कआउट करने से बचती हूं कि ये काम में कल कर लूंगी। और मेरे लिए कल कभी आता ही नहीं।’ प्रियंका चोपड़ा आज शाम इंडिया आई हैं। निक जोनस का गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। वहीं इस बार चर्चा है कि वो ग्रैमी अवॉर्ड्स में भी परफॉर्म करने वाली हैं। इनके दोनों ही परफॉरमेंस का इनके दोस्तो को बेसब्री से इन्तिज़ार रहेगा।

Please follow and like us:
Pin Share