लाइफस्टाइल

डॉगी के साथ प्रियंका और निक की फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल

कुछ इस तरह से रहते  है प्रियंका और निक के डॉगी, देखे तस्वीरें

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास हमेशा ही अपनी ज़िंदगी और प्रोफेशन को लेकर सुर्खियों में रहते है। लेकिन इनके डॉगी भी कम इनसे कम नहीं है अभी हाल ही में इस जोड़े ने अपने डॉगी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर डाली तो वह तेजी से वायरल हो गई। लोगो तेजी से इन फोटो को वायरल और शेयर कर रहे है।


दरअसल यह जोड़ा लोगों के पंसदीदा जोड़ो में से एक है। लोग इनकी ज़िंदगी के बारे में जानने के लिए हमेशा ही उत्सुक रहते है। ऐसे में वो जो कुछ भी सोशल मीडिया पर वायरल करते है, लोग उसपर तेज़ी से रिएक्शन देते है। अभी हाल ही में प्रियंका और निक ने अपने डॉगी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। देखते ही देखते यह फोटोज तेजी से वायरल हो गई है।  नीचे तस्वीरों में देखिए इनके डॉगी की लक्ज़री लाइफ।


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के पालतू कुत्ते किसी बड़े सेलेब से कम नहीं हैं।  इन दोनों की तरह इनके भी सोशल मीडिया पर अकाउंट है। इतना ही नहीं प्रियंका और निक ने इनके सरनेम भी दिए हैं।  इन कुत्तों की लग्जरी लाइफ आपको हैरान कर देगी। प्रियंका चोपड़ा के कुत्ते का नाम डियाना रखा है, निक के डॉगी का नाम है जियॉन है। सोशल मीडिया पर डियाना और जियॉन का अकाउंट जिस पर इन दोनों लक्जरी लाइफ की कई फोटोज आपको देखने को मिलेगी। । इनके हजारों फालोअर हैं।


इनकी डेली लाइफस्टाइल आम इंसान की जिंदगी से कहीं ज्यादा एक्सपेंसिव है। जोनस और प्रियंका के बीच कई बार कुत्तों की पॉपुलैरटी को लेकर झगड़ा भी होता है।  प्रियंका ने अपने कुत्ते डियाना का अकाउंट एक साल पहले बनाया था और निक ने महज दो महीने पहले अपने कुत्ते का अकाउंट बनाया है।  लेकिन इंस्टाग्राम पर फॉलोअर पर नजर डालें तो डियाना से कहीं आगे जियॉन है। इस बात से प्रियंका नाराज़ हो जाती है। प्रियंका चोपड़ा की तरह डियाना काफी स्टाइलिश हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अच्छे से ड्रेसअप  कर वायरल हुई है।

Please follow and like us:
Pin Share