सेलिब्रिटी

‘सिर्फ तुम’ फिल्म से बाकी एक्ट्रेस को छोड़ दिया था पीछे, आज जी रही हैं गुमनाम जिंदगी

स्वेटर पर बनाकर भेजा था दीपक, आज अंधेरो में काट रही है जिंदगी
फिल्म सिर्फ तुम में की सीधी साधी एक्ट्रेस को भला कौन भूल सकता है। इस फिल्म से इस एक्ट्रेस ने खूब सूर्खिया बटोरी और बाकी एक्ट्रेस को खूबसूरती में पीछे छोड़ दिया। फिर ऐसा क्या हुआ की इस इंडस्ट्री से इस एक्ट्रेस को निराश हाथ लगी और वह चमचमाती चकाचौंध वाली फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहकर आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है। मैं बात कर रही हूं सिर्फ तुम की लीड एक्टर प्रिया गिल की।  आज प्रिया गिल का जन्‍मदिन है।

शाहरुख खान और सलमान खान संग काम कर चुकीं इस अभिनेत्री को बॉलीवुड से इतनी मायूसी मिली कि उन्‍होंने इंडस्‍ट्री को पूरी तरह अलविदा कह दिया। 1995 की मिस फाइनालिस्‍ट प्रिया ने चंद्रचूड़ के साथ फिल्‍म तेरे मेरे सपने से अपने करियर की शुरूआत की। इस फिल्‍म के चार साल बाद प्रिया गिल ने संजय कपूर के साथ फिल्‍म सिर्फ तुम में काम किया। उनकी मासूमियत और खूबसूरती का कायल बॉलीवुड भी हुआ और दर्शक भी। उनकी एक्टिंग ने निर्देशकों का ध्‍यान खींचा। प्रिया गिल ने सलमान, शाहरुख, सुष्मिता सेन और नागार्जुन के साथ भी काम किया। लेकिन उनके डूबते करियर को कोई भी किनारे नहीं लगा पाया और वह इन इंडस्ट्री को अलविदा कह गयी।

फिल्‍म जोश में प्रिया गिल, शाहरुख खान की हीरोइन बनीं। फिल्‍म में ऐश्‍वर्या, शाहरुख की बहन के किरदार में दिखीं थीं। हालांकि साल 1999 में आई फिल्‍म ‘बड़े दिलवाला’ के बाद उनके करियर को मानो ग्रहण लग गया। इसके बाद वह सिर्फ साइड रोल में आकर सिमट गईं। आखिरी बाद अभिनेत्री साल 2003 की फिल्‍म ‘बॉर्डर हिंदुस्‍तान का’ में नजर आई थीं। इसके बाद वह मलयालम फिल्‍म मेघम, पंजाबी फिल्‍म जी आया नूं में दिखीं। अंत में वह अखिलेश पांडे के आपोजिट फिल्‍म पिया ‘तोसे नैना लागे रे’ में नजर आई। इसके बाद कहीं ओझल हो गईं। हालांकि अभिनेत्री सोशल साइट पर भी कहीं नहीं हैं। ऐसा हो सकता है कि उन्‍होंने शादी कर ली हो और देश से दूर कहीं अपनी जिंदगी बिता रही हों।

Please follow and like us:
Pin Share