हिंदी समाचार

CAA विरोध में सामने आई यह अभिनेत्री बोली जब तक नेता नहीं सुनते, न थकना न रुकना

भारत में चारों तरफ हो रहे CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर जहां कुछ बॉलीवुड के सितारे चुप्पी साधे हुए है वहीं कुछ सलेब्रेटीज़ अपनी आवाज़ बुलंद कर इस पर बेबाक अपनी राय रख रहे है। इन्ही विरोध प्रदर्शन के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी CAA के विरोध लड़ रही महिलाओं का साथ दिया है। उन्होंने CAA के खिलाफ अपना एक बयान दिया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रहीं है। तो चलिए बताते है आपको आखिर उन्होंने प्रदर्शन करने वाली औरतों से क्या कहा….

दरअसल दक्षिण मुंबई के कोलाबा में परचम फाउंडेशन वी द पीपल ऑफ महाराष्ट्र ने सीएए-एनआरसी के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों की पृष्ठभूमि पर एक प्रोग्राम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में पूजा भट्ट भी शामिल हुईं और उन्होंने बेबाक राय सीएए-एनआरसी पर रखी। इससे पहले भी बॉलीवुड के कुछ सलेब्रेटीज़ CAA और NRC के खिलाफ अपनी आवाज़ बुलंद कर चुके है। जिसमे दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड की क्वीन कंगना भी शामिल है।

उन्होंने सीएए-एनआरसी का विरोध करते हुए कहा  कि ‘मैं अपने नेताओं से अपील करती हूं कि देश में उठ रही आवाजों को सुनें। शाहीन बाग की औरतों को सुनो…जब तक नहीं सुनेंगे तबतक नहीं रुकेंगे।  मैं लोगों से अपील करती हूं कि वह और अधिक बोलें। मैं सीएए और एनआरसी का विरोध करती हूं कि क्योंकि यह मेरे घर को बांटता है। उन्होंने कहा कि ‘ये सरकार जान गयी है उनकी ऑडियंस क्या है।’

Please follow and like us:
Pin Share