हिंदी समाचार

फोन सिम से लेकर कपड़े और पेन में कौन सा ब्रांड पसन्द करते है पीएम मोदी, जाने उनसे जुड़ी यह खास बाते

पीएम मोदी एक ऐसा नाम है जो सबकी ज़ुबा पर चढ़ा है चारो तरफ इनके चर्चे है। गुजरात के मुख्यमंत्री से पीएम बनने तक का इनका सफर बेहद शानदार रहा है। हर किसी के मुंह पर इनका नाम रटा रहता है चाहे वो इनके समर्थक हो या विरोधी। आज भारत मे इनके नाम का डंका बजता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।


सन 2014 में हुए लोकसभा के चुनाव में पीएम मोदी जो गुजरात के सीएम थे प्रधानमंत्री पद की दावेदारी के लिए खड़े हुए तो जनता ने भी उन्हें पूरा समर्थन दिया और प्रचंड बहुमत से बीजेपी की जीत हुई औऱ पीएम मोदी सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री बनकर उभरे। उनके प्रति लोगों की दीवानगी कुछ ऐसी थी कि रैली किसी भी नेता की हो नाम मोदी मोदी ही सुनाई देता था।


ऐसे में प्रधानमंत्री देश के लिए जो कुछ भी करते हैं, वह किसी से छिपा नहीं होता है। लेकिन हम यहां हम आपको उनके वास्तविक जिन्दगी से जुड़े शौक बारे में बताने जा रहें है। आम इंसान की तरह  पीएम मोदी भी कुछ चीज़ों के शौकीन हैं। तो चलिए आपको बताते है उनकी जिन्दगी से जुड़े कुछ शौक के बारे में।

1.  एक रिर्पोटस के मुताबिक पीएम मोदी को चश्मा पहनना काफी पसन्द है। लेकिन वह सिर्फ बुल्गरी ब्रांड का चश्मा लगाना पसन्द करते है। जिसकी कीमत लगभग 30 से 40 हजार के बीच  है।

2.  पीएम मोदी को विदेश के बजाय अपने देश के सिले हुए कपड़े पसन्द है। वह अपने लिए कपड़े अहमदाबाद से सिलवाते हैं। पीएम मोदी 1989 से बिपिन और जीतेंद्र चौहान कभी टेलर की दुकान से कपड़े सिलवाते आ रहे है, जिनकी आज एक बड़ी कंपनी हो गई है और इस कंपनी का नाम जेड-ब्लू है, जिसका अहमदाबाद में बड़ा नाम है।

3. पीएम मोदी वे मों ब्लां की पेन का इस्तेमाल करते है। यह पेन पीएम मोदी की सबसे पसंदीदा पेन है। इस पेन की कीमत 1 लाख 30 हजार रुपये है। पीएम मोदी के लिए यह पेन स्पेशल मंगाई जाती है और इसी पेन से पीएम मोदी साइन करते हैं।

4. पीएम मोदी के पास एप्पल का फोन है, तो वहीं वे वोडाफोन का सिम यूज करते हैं।  पीएम मोदी के पास एक ही फोन है और उसमें दो सिम है और दोनों ही सिम वोडाफोन का है।

5. अक्सर आपने पीएम मोदी की कलाई में एक घड़ी देखी होगी।  इसकी कीमत 39 हजार से 2 लाख के बीच है। यह घड़ी मोवाडो ब्रांड की है।

Please follow and like us:
Pin Share