Uncategorized वायरल

पीएम मोदी के एक दिन के खाने में खर्च होते हैं इतने पैसे, जान कर हैरान रह जायेंगे आप

मोदी के खाने पर खर्च होती है यह मामूली सी रकम। आप भी जाने पीएम कब खाने का खर्चा
पीएम मोदी एक ऐसा नाम है जो सबकी ज़ुबा पर चढ़ा है चारो तरफ इनके चर्चे है। गुजरात के मुख्यमंत्री से पीएम बनने तक का इनका सफर बेहद शानदार रहा है। हर किसी के मुंह पर इनका नाम रटा रहता है चाहे वो इनके समर्थक हो या विरोधी। आज भारत मे इनके नाम का डंका बजता है। ऐसे में इनके खाने पर खर्च होने वाला पैसा भी कोई मामूली रकम नही होगी। लेकिन इनके खाने के खर्च की रकम जब आपको पता चलेगा तो आप हैरान हो जाएंगे।
मोदी ने 2014 में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद देश की छवि को पूरी तरह से बदलकर रख दिया। प्रधानमंत्री का कद दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है।  आज हम आपको पीएम मोदी के खाने के बारे में बताने जा रहे हैं की उन्हें नाश्ते से लेकर शाम तक क्या क्या खाने में पसंद और इस पर कितना खर्चा आता है।
हम आप अगर किसी होटल में बाहर खाना खाने जाते है तो कम से कम 500 से हज़ार रुपये तक खर्च आता है। लेकिन पीएम मोदी के खाने का खर्चा आम लोगो से भी कम है।  उन्हें सादा खाना खाना पसंद है।
इनके नाश्ते में थेपला, ढोकला या फिर पोहा शामिल है जिसकी लागत सिर्फ 50 रूपये होती है। तो वहीं दोपहर में भी मोदी हल्का ही खाना पसंद करते हैं, जिसका खर्च मात्र 50 रूपये तक होता है।रात को प्रधानमंत्री मोदी रोटी, दाल और दही खाना पसंद करते हैं, जिसकी लागत 100 से 200 के बीच होती है। इन सब को जोड़ कर पीएम मोदी के खाने पर ज्यादा से ज्यादा एक दिन में 400 से लेकर 500 रूपये खर्च होते हैं।  हालांकि, कुछ लोग अफवाह उड़ाते हैं कि पीएम मोदी हजारों रूपये एक दिन के खाने पर खर्च करते हैं।
Please follow and like us:
Pin Share