सेलिब्रिटी

पारस का एक बार फिर फिसला शहनाज पर दिल

शहनाज़ को I love you बोलकर किया प्यार का इज़हार
बिगबॉस 13 में इन दिनों प्यार का चक्कर लोगों को खूब गोल गोल घुमा रहा है और दर्शकों को यह गोल गोल घूमना काफी पसंद आ रहा है इसलिए इस शो की टीआरपी ने टॉप 10 में जगह बना ली है।

शो में अब तक कई तरह के कनेक्शन बन और बिगड़ चुके हैं और ये सब अभी तक लगातार हो रहा है। कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए जी जान लगा रहे है। जिससे वो बिग बॉस फिनाले तक पहुंच सकें। शो पर हाल ही में कॉलेज टास्क हुआ जिसमें शहनाज अंग्रेजी की प्रोफेसर बनीं और सिद्धार्थ शुक्ला स्टूडेंट बने।बातचीत में शहनाज़ ने पारस से लव ट्राएंगल के बारे में पूछा तो पारस ने कहा, “तुम, मैं और सिद्धार्थ सर मिलकर एक लव ट्राएंगल बनाते हैं। जब तुम सिद्धार्थ सर के साथ होती हो तो मेरे तन बदन में आग लग जाती है।” शहनाज इस बात पर खुश होती नजर आती हैं और बात को आगे बढ़ाने लगती हैं. इस पर पारस उनसे कहते हैं, “I love you.”

फिलहाल बिग बॉस में टीआरपी का ग्राफ कुछ ऐसा चल रहा है कि मेकर्स ने इसे 4 हफ्ते और आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। इस रिस्क के साथ कि वह सलमान खान को बतौर होस्ट साथ नहीं रख पाएं। लेकिन दुसरी तरफ खबरें ये भी आ रही हैं कि सलमान खान को हर एक अतिरिक्त एपिसोड के लिए मेकर्स ने 2 करोड़ रुपये एक्स्ट्रा देने की बात कही है। देखना ये होगा कि सलमान क्या फैसला लेते हैं।

फिलहाल सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज के लिए तैयार है और बिग बॉस का शूट पूरा करने के बाद उन्हें राधे के लिए वक्त निकालना है। सलमान खान की फिल्म राधे को पहले वांटेड का दूसरा पार्ट माना जा रहा था लेकिन खुद दबंग खान ने ये बात साफ कर दी है कि दोनों फिल्मों का एक दूसरे से कोई लेना देना नहीं है। जहां तक बात एक्शन की है तो सलमान ने राधे को उस मामले में वांटेड का बाप बताया है। शो का फर्स्ट ग्लिप्स जारी किया जा चुका है और अब फैन्स को इसके ट्रेलर का इंतजार है।

Please follow and like us:
Pin Share