सेलिब्रिटी

पारस की गर्लफ्रेंड लगाने आ रही है माहिरा और पारस के रिश्ते में आग, जल्द होगी वाइल्ड कार्ड से इंट्री

सलमान खान के शो बिगबॉस 13 में रोजाना एक बाद एक सरप्राइज होते रहते है। यही वजह है कि इस बार पारस छाबड़ा को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। यह सरप्राइज इस गेम के साथ ही इनकी पर्सनल लाइफ को भी पलट देगा। बिगबॉस में इस बार वाइल्ड कार्ड इंट्री से बिगबॉस में एक नया तुफान आने वाला है। यह एक सरप्राइज वाइल्ड कार्ड इंट्री है। लेकिन यह इंट्री पारस के लिए काफी मुसीबते पैदा कर सकती है।

पारस के लिए सरप्राइज उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी होगी। खबर है कि बिग बॉस में आकांक्षा पुरी सरप्राइज वाइल्ड कार्ड एंट्री से घर के अंदर जा रही है।  बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा के बीच करीबी कुछ ज्यादा ही बढ़ती नजर रही है जिसको आकांक्षा पुरी का पहले भी रियेक्शन आ चुका है।  कई बार उन्होंने इस रिश्ते को पारस का गेम प्लान बताया है। तो कई बार सवाल खड़े कर चुकी है लेकिन फिलहाल ये बात तो साफ है कि पारस का माहिरा के इतना करीब जाना आकांक्षा को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में अब आकांक्षा बिग बॉस के घर के अंदर जाएंगी और अपने इस रिश्ते को खत्म करेगी यह आगे बढ़ाएगी यह तो आगे पता चलेगा।

सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 13 ऑफिशियल’ अकाउंट ने इस खबर को साझा किया है। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा है, ‘आकांक्षा पुरी फैमिली वाइल्ड कार्ड के जरिए घर में आ सकती हैं।’ आकांक्षा पुरी एक टास्क के दौरान बिग बॉस में इंट्री लेगी। हालांकि इस बारे में अभी तक  कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पारस घर के अंदर बाकी कंटेस्टेंट्स से भी आकांक्षा के बारे में बातें करते रहते हैं। जिसका रिएक्शन आकांक्षा बाहर मीडिया से बात करके या सोशल साइड के जरिए आकांक्षा देती रहती है। इससे पहले भी पारस और माहिरा के रिश्ते को लेकर सलमान खान भी सवाल कर चुके है वीकेंड का वार में सलमान ने पारस माहिरा को थोड़ा दूर रहने को कहा था। इस बात को लेकर पारस ने शो के होस्ट और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ काफी बहस भी की थी।

Please follow and like us:
Pin Share