वायरल सेलिब्रिटी

पाकिस्तान की सिंगर का न्यूड Topless वीडियो और फोटो हुआ वायरल, छोड़ दी इंडस्ट्री

इस सिंगर के साथ हुआ ऐसा गंदा काम रातोरात छोड़ी इंडस्ट्री

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाएं कौन जानता है। यह मीडिया किसी को भी रातोरात शोहरत तो किसी को बर्बाद कर सकता है, ऐसा ही कुछ पाकिस्तान की पॉप सिंगर रबी पीरजादा के साथ हुआ।

अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाली पॉप सिंगर रबी पीरजादा ने सिंगिग के अलावा कई टीवी शोज भी होस्ट किए है। उन्होंने 2004 में अपना करियर शुरू किया और अब इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। दरसल अभी हाल ही में इस सिंगर की न्यूड फोटो और वीडियोज सोशल साइड पर वायरल हो गए। हालाकि इसको आगे न बढ़ाने के लिए इन्होने टि्वटर पर लोगो से अपील भी की।

लेकिन इन सबके बाद रबी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। रबी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। रबी ने ट्वीट किया, मैं रबी परिजादा इंडस्ट्री छोड़ रही हूं। अल्लाह मेरे पाप को माफ करे और लोगों का मेरे प्रति नजरिया बदले।

रबी ने अपनी प्रोफाइल फोटो भी डिलीट कर दी है और अब ब्लैक बैकग्राउंड किया है। इसके साथ ही रबी ने लिखा, मैं जो हूं इसके लिए मुझे माफ करें। दरअसल, बीते हफ्ते रबी का एक निजी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल टॉपलेस हुआ था जिसमे वह टॉपलेस डांस कर रही थी।

इसके बाद पाकिस्तान में उनकी खूब आलोचना हुई और साथ ही लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया। जिसके बाद उन्होने इंडस्टी छोड़ने का फैसला किया।

Please follow and like us:
Pin Share