वायरल

ऐपल मतलब सेब कहना पाक एंकर को पड़ा महंगा, लोग मीम्स बना उड़ा रहें है मजाक

ए फॉर ऐपल और बी फॉर बड़ा ऐपल के बाद, ऐपल माने सेब बना हंसी की बड़ी वजह, वजह जानकर आप भी हंसे

ऐपल की बात की जाएं तो हमारे दिमाग में सबसे पहले सेब ही आता है, और क्यों न आए ऐपल माने सेब रटते रटते और खाते खाते हम बड़े हो गए ऐसे में एपल माने सेब कहना आम बात है। लेकिन यहीं आम बात पाकिस्तानी एंकर के लिए मुसीबत बन गई। इस एंकर के ऐपल माने सेब समझना मुसीबते जान बन गया। सोशल मीडिया पर इस एंकर के मीम्स बनाकर लोग खूब खिंचाई कर खिल्ली उड़ा रहे है। आखिर यह आम बात चर्चा का विषय क्यों बनी यह हम आपको बताने जा रहे है।

दरअसल पाकिस्तानी न्यूज चैनल पर चल रही एक लाइव चर्चा के दौरान एक एंकर से ऐसी चूक हो गई कि सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है।  लोग उन पर तरह तरह के मीम्स बना-बनाकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल यह एक बिजनेस से जुड़ी लाइव चर्चा थी। इस दौरान विशेषज्ञ एंकर को बताते हैं कि अमेरिकी मल्टीनैशनल कंपनी ऐपल के कारोबार की बात करें तो वह पाकिस्तान के पूरे बजट से कहीं ज्यादा है और इसी बीच एंकर उन्हें टोकते हुए कहती हैं, हां, मैंने भी सुना है कि सेब की कई किस्में होती हैं और अच्छा कारोबार कर रही हैं।

इस पर विशेषज्ञ तपाक से टोकते हुए कहते हैं, मैं ऐपल कंपनी की बात कर रहा हूं, फल की नहीं। इतना सुनने के बाद एंकर की शक्ल उतर जाती है और बेहद शर्मिंदा हो जाती है। लेकिन यह सोशल मीडिया का दौर है यहां कोई भी गलती आसानी से नहीं छुपती है। उस वक्त जो लोग इस टीवी डिबेट को लाइव देख रहे थे। उन्होंने इसका क्लिप सोशल मीडिया पर डालकर एंकर का जमकर मजाक उड़ाया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और इसको लेकर लोग तरह तरह की मीम्स बनाकर मजाक उड़ाने लगे।

Please follow and like us:
Pin Share