अजब गजब

बॉलीवुड की दो एक्ट्रेस के बराबर है इन तीन अभिनेत्रियों का वजन

वजन से नहीं बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से चलता है साउथ सिनेमा में इनका सिक्का

आजकल के समय में स्लीम दिखना कौन नहीं चाहता है और अगर बात लड़कयों की करे तो उनपर जीरो फिगर पाने का भूत चढ़ा रहता है और हर लड़की जीरो फिगर की दिवानी है। बात अगर बॉलीवुड की एक्ट्रेस की जाएं तो बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस स्लीम और फिट है। लेकिन अभी साउथ सिनेमा में वो दौर नहीं है कि अभिनेत्रियों पर प्रेशर हो कि वे भी स्लिम दिखे। वह जैसी है उन्हें वैसे ही पसंद किया जाता है।  तो आज हम ऐसे ही साउथ सिनेमा में की 3 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो सबसे वजनदार है और इनके इतने वजन के बाद भी इनकी खूबसूरती का सिक्का साउथ सिनेमा पर चलता है।

बॉलीवुड की तरह साउथ इंडियन सिनेमा की अभिनेत्रियां भी खूबसूरती के मामले में काफी आगे हैं और कुछ हीरोइनो को लोग पहचानते हैं। मगर यहां इन तीन एक्ट्रेस की बात की जा रही है इनकी परेशानी यह कि इनका वजन काफी बढ़ा हुआ है। मगर फिर भी ये तीनों इंडस्ट्री में कामयाब हैं और लोग इन्हें और इनके अभिनय को पसंद भी करते हैं।

नामिथा

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एक्ट्रेस नामिथा का आता है। इन्हे साउथ इंडस्ट्रीज की सबसे रोमांटिक और बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है। नामिथा अक्सर अपने बढ़े हुए वजन के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। इनका वजन 66 किलोग्राम है जो एक एक्ट्रेस के नजरिये से बहुत ज्यादा है इसके बाद भी साउथ सिनेमा में इनकी खूबसूरत आदाओं के लिए इन्हें पसंद किया जाता है। इनकी फिल्में बाक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करती हैं।

और पढ़ें:- पहली मुलाकात में सचिन को गलत समझ बैठे थे भज्जी

अनुष्का शेट्टी

बहुबली से पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को कौन नहीं जानता है। भारतीय सिनेमा की बड़ी फिल्मों में शुमार बाहुबली के दोनों पार्ट्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अनुष्का शेट्टी साउथ की टॉप एक्ट्रेस  में से एक हैं। इनकी खूबसूरती बॉलीबुड की एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती है। इनकी खूबसूरती की वजह से लाखों करोड़ों युवाओं का दिल धड़कता है लेकिन क्या आप इनका वजन जानते हैं ? अनुष्का शेट्टी का वजन 63 किलोग्राम है।  इसके बावजूद वे बड़ी-बड़ी स्लिम एक्ट्रेस के आगे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी के नाम में ही मोटापा झलकता है। चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने साल 2002 में पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी में 12 साल की लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद वे शाका-लाका बूम-बूम में करुणा के रुप में नजर आई। अब वह जवान हो गई है और बॉलीवुड की आपका सुरूर और अपना सपना मनी-मनी में भी नजर आ चुकी हैं। वैसे हंसिका ने अपना ज्यादा करियर साउथ की फिल्मों में बनाया, यहां इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है. मगर हंसिका का वजन भी उनकी करियर की तरह बढ़ ही रहा है उनका वजन लगभग 65 किलोग्राम है।

और पढ़ें:- देवांश बड़जात्या के रिसेप्शन में मोहनीश बहल ने बिखेरा जलवा

Please follow and like us:
Pin Share