गैजेट्स

Oppo Reno 3 Pro 5G अगले महीने होगा लांच, कंपनी ने जारी किया टीज़र

यह अपनी कीमत में मिलने वाला सबसे पतला फ़ोन होगा
एक महीने के बाद लोगों के हाथ में  आ सकता है कर्व्ड डिस्प्ले और ग्लास बॉडी वाला फोन

Oppo Reno 3 Pro 5G फ़ोन अगले महीने लांच हो सकता है। इस फोन को लेकर कंपनी ने जो टीजर जारी किया है। उससे मिली जानकारी के अनुसार इसमें पतली लाइन के तौर पर पावर बटन है। जिसमें एलईडी लगी हुई है और इससे नोटिफिकेशन का पता चलेगा। Oppo ने हाल ही में बताया था कि डुअल-मोड 5जी सपोर्ट वाले Oppo Reno 3 सीरीज को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। ओप्पो रेनो 3 को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने से पहले कंपनी के उपाध्यक्ष और ग्लोबल मार्केटिंग के अध्यक्ष ब्राइन शेन ने Oppo Reno 3 Pro 5G फोन की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में फोन का कर्व्ड डिस्प्ले नज़र आ रहा है और इसके बेज़ल बेहद ही पतले हैं। कंपनी का ऐसा दावा है कि यह अपनी कीमत में मिलने वाला सबसे पतला 5जी फोन होगा।

शेन द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर में ओप्पो रेनो 3 प्रो 5जी के नीचे का हिस्सा दिख रहा है। फोन का पतलापन साफ नजर आता है और साइड के बेज़ल्स भी नजर आते हैं। इस फोन के दायें और बायें किनारे कर्व्ड हैं। ये फोन ग्लॉसी है और फोन में एज के आस-पास मेटालिक फ्रेम है। फोन में एक पतली लाइन के तौर पर पावर बटन है। जिसमें एलईडी लगी हुई है और इससे नोटिफिकेशन का पता चलेगा। ऐसा ही डिज़ाइन हमें हाल ही में नोकिया ब्रांड के बजट फोन में देखा है। दिलचस्प बात ये है कि ये पहला मौका है जब ओप्पो रेनो 3 प्रो 5जी फोन के बारे में सुनने को मिल रहा है। अभी तक जो भी जानकारी मिली है उसके हिसाब से ओप्पो रेनो 3 वेरिएंट पर काम चल रहा था।

ओप्पो रेनो 3 की लंबाई 6.5 इंच है, फोन फुल-एचडी + (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले वाला है जिसकी रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 से सुरक्षित है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है। माना जा रहा है कि यह फोन ColorOS 7 पर काम करेगा और डुअल मोड (एसए+एनएसए) 5जी सपोर्ट करेगा। ओप्पो रेनो 3 ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 735 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसका मतलब है कि ओप्पो रेनो 3 प्रो 5जी का प्रोसेसर काफी पावरफुल रहेगा। माना जा रहा है कि ओप्पो रेनो 3 सीरीज फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल शूटर, साथ ही 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस, 2 मेगापिक्सल का मेक्रो कैमरा होगा। सामने की तरफ 32 मेगापिक्सल कैमरा सेल्फी लेने के लिए रहेगा।

Please follow and like us:
Pin Share