गैजेट्स

Oppo F15 दमदार बैटरी और 48MP कैमरे के साथ लांच, जाने स्पेसिफिकेशन 

अगर आपके फोन की बैटरी नहीं रुकती और अब आप उसकी बैटरी से परेशान होकर उसे बदलकर नए फोन की बैटरी की तलाश में है तो Oppo F15 आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसके साथ ही आप इस फोन से बेहतरीन सेल्फी ले सकते है। Oppo F15 अपने  48MP कैमरा और 4,000 mAh बैटरी साथ भारत मे लॉन्च किया गया है। जिसको आप Flipkart और Amazon पर खरीद कर सकते है। तो चलिए आपको बताते है इस फोन ले अन्य फीचर और कीमत के के बारे में…

Oppo F15 के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें आपको लेटेस्ट सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक पैनल पर चार रियर कैमरे दिए गए हैं। ऐसा माना जा रहा है की भारतीय बाजार में Oppo F15 को  Realme X2 और Xiaomi के Redmi K20 स्मार्टफोन कड़ी टक्कर दे सकते है। ओप्पो एफ15 के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट फ़ोन 19,990 रुपये की कीमत के साथ भारत मे दस्तक दे रहा है। अभी हाल ही में  Oppo ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का सिंगल वेरिएंट लॉन्च किया है। वहीं Oppo F15 Sale की बात करें तो ओप्पो एफ15 24 जनवरी 2020 को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन  रिटेल स्टोर पर भी मिलेगा। इस स्मार्ट फोन को कंपनी ने दो कलर वेरिएंट के साथ लांच किया है जिसमे एक  लाइटनिंग ब्लैक और दूसरा यूनिकॉर्न व्हाइट है।
इसके साथ ही ओप्पो कंपनी वन-टाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट का आफर भी दे रही लेकिन यह ऑफर सिर्फ 26 जनवरी तक ही आपको मिल सकेगा। वहीं HDFC Bank क्रेडिट/डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट, चुनिंदा कार्ड पर 9 महीने तक की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी है इस स्मार्ट फोन के साथ कंपनी आपको दे रही है। वही इसके अन्य फीचर की बात की जाए तो ( Oppo F15 Features) ओप्पो एफ15 में 6.4 इंच एमोलेड फुल एचडी+ डिस्प्ले (1080×2400 पिक्सल) है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.7 प्रतिशत, आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 मिल रहा है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली जी72 जीपीयू इस स्मार्ट फोन में मौजूद है।यह फोन गेम बूस्ट 2.0 के साथ आ रहा है।

फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक स्टोरेज है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस है कलरओएस 6.1.2 पर चलता है। इसमें आपको 4,000 mAh की बैटरी मिल रही है। यह फोन 5 मिनट के चार्ज पर फोन 2 घंटे का टॉक टाइम देगा। सेल्फी पसंद लोगों के लिए ओप्पो एफ15 के पिछले हिस्से में चार रियर कैमरे हैं, 48MP प्राइमरी कैमरा सेंसर। साथ में 8MP वाइड-एंगल कैमरा सेंसर, 2MP मैक्रो कैमरा सेंसर और 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर है।

Please follow and like us:
Pin Share