सेलिब्रिटी

प्याज की बढ़ती कीमतों से परेशान हुए सेलिब्रेटि

सोशल मीडिया पर छलका इस सेलिब्रेटि का दर्द

प्याज की कीमत लगातार आसमान छू रही हैं। आम जनता के साथ ही इसका असर हर अमीर गरीब पर छाया हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड हमारा कैसे अछूता रह सकता है। बॉलीवुड सेलेब्रेटी पर भी महंगाई और प्याज़ की बढ़ती कीमत का असर पड़ रहा है।

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 4’ में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने प्याज (Onion) की महंगाई को लेकर ट्वीट किया है। जो लोगों के बीच मे खूब वायरल हो रहा है।

अपने ट्वीट में डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने प्याज (Onion) को महंगा बताते हुए इसका भाव भी बताया है।डॉली बिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, “प्याज, प्याज की कीमतें (Onion Price), महंगी, 90 रुपया का एक किलो, प्याज का भाव।” फिलहाल प्याज के दाम को लेकर सियासी मुद्दा भी तेजी से गर्म हो रहा है ।

प्याज की कीमत का विरोध करने के लिए राष्ट्रीय जनता दल के विधायक शिवचंद्र राम प्याज की माला पहनकर बिहार विधानसभा पहुंच गए। वहीं, पश्चिम बंगाल कुछ चोरों ने मिलकर सब्जी विक्रेता की दुकान से प्याज चुरा लिए और गल्ले में रखे पैसों को छुआ तक नहीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 4’ की कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा (Dolly Bindra) ने सोशल मीडिया पर भी खूब पहचान बनाई है। बीते दिन एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान को देखते हुए शरद पवार की तारीफों के पुल बांधे थे। उन्होंने शरद पवार के लिए ट्वीट करते हुए लिखा था कि आपने कमाल कर दिया। इसके अलावा डॉली बिंद्रा बिग बॉस 13 पर भी खूब ट्वीट करती है।
आपको बता दे प्याज अपनी बढ़ती कीमतों की वजह से 80 से 100 रुपये प्रति किलोग्राम बिक रहा है। प्याज की मांग को देखते हुए सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी MMTC ने 6,090 टन प्याज मिस्र से आयात करने का अनुबंध किया है। प्याज की आसमान छूती कीमतों से आम जनता तो दुखी है।
Please follow and like us:
Pin Share