वायरल

वायरल: बुज़ुर्ग को घसीट-घसीट कर पीटा, एक बार भी शर्म नहीं आयी इन ज़ुल्मियों को

बहु ने खेत में घसीटा, लकड़ी से की पिटाई
 जमीन जायदाद के लिए लोग अपने ही घर वालो का खून कर देते है, ऐसी ही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक बुर्जुग को बेरहमी से दो औरते खेत में घसीट घसीटकर मार रही है।
 यह मामला राजस्थान के जालोर जिले के सांचोर का है। वीडियो में जिस बुजुर्ग की पिटाई की जा रही है उसका नाम भिंयाराम विश्नोई है। और वह हलीगांव का रहने वाला है। वीडियो में जो महिलाएं बुजुर्ग पिटाई करती हुयी दिख रही है वह महिलाएं कोई और नहीं बल्कि बुजुर्ग की पोती और बहू है। घटना का वीडियो बुजुर्ग की दूसरी पोती ने बनाया।
वीडियो में बहू अपने ससुर को लकड़ी से पीट रही है। इस घटना से जुड़े तीन वीडियो सामने आएं है  पहले वीडियों में दोनो महिलाएं बुजुर्ग को खेत से घसीटते हुए बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। दूसरे वीडियो में दो लड़कियां और बुजुर्ग की बहू उसे काफी दूर तक घसीटते हुए ले जाती है। बुजुर्ग जब मदद के लिए आवाज लगाता है तो एक लड़की बोलती है,यहां मदद के लिए कोई नहीं आएगा।
वीडियो में बुर्जुग को घसीटते हुए महिलाएं एक दूसरे का नाम ले रही है। जिसमे एक लड़की का नाम कमली और दूसरी का नाम ममता है। लड़कियों की मां इस घटना में मुख्य भूमिका निभा रही है। भियाराम का अपने छोटे भाई के बेटे बाबूलाल से खेत की जमीन को लेकर झगड़ा चला रहा है । इसलिए जब बाबूलाल खेत पर जुताई करवाने पहुंचे तो भियाराम ट्रैक्टर के आगे लेट गया। इस पर बाबूलाल की पत्नी और बेटियों ने उसकी पिटाई कर दी।
Please follow and like us:
Pin Share