गैजेट्स

एक बार फिर पुराने आइकॉनिक फ़ोन को री लांच कर सकती Nokia, कंपनी ने दिया हिंट

Nokia के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर है कि nokia अपने यूजर्स को एक बार फिर चौकाने के लिए तैयार है। बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच nokia ने हिंट दिया है कि वो एक बार फिर से Nokia का आइकॉनिक मोबाइल फोन लांच कर सकती है। कंपनी ने हिंट किया है कि अगले महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान कंपनी इसे लॉन्च कर सकती है।

इसका खुलासा HMD Global के सीएफओ ने ट्वीट कर किया।  कंपनी एक बार फिर से आइकॉनिक फोन री लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इससे पहले भी Nokia 3310 लॉन्च करके लोगों को चौंकाया था। इसके बाद भी कंपनी ने पुराना नोकिया का क्लासिक फोन दोबारा लॉन्च किया है।

HMD Global के चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर Juho Sarvikas ने ट्वीट में Adidas Originals के स्नीकर्स की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि  ‘मुझे ये Adidas Originals का लिमिटेड एडिशन पेयर मिला है। इसका मतलब यही है कि हमें नया नोकिया ऑरिजनल फोन लॉन्च करना चाहिए।’

Juho Sarvikas के इस ट्वीट के बाद से ही चर्चा शुरू हो गई है कि कंपनी नोकिया का पुराना पापुलर आइकॉनिक मोबाइल फोन लॉन्च कर सकती है।  मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी MWC2020 की शुरुआत 24 फरवरी से है और इस दौरान HMD Global नोकिया का आइकॉनिक फोन री-लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये फोन कौन सा होगा। अब तक कंपनी ने Nokia 3310, Nokia 8110 4G और Nokia 2720 4G को री लॉन्च किया है।

Please follow and like us:
Pin Share