गैजेट्स

Nokia 2.3 लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरे के साथ 4,000 mAh की बैटरी, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

अगर आप सस्ते और अच्छे स्मार्ट फोन की तलाश कर रहे है तो जल्द ही आपके हाथ मे बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ दस हज़ार से कम कीमत वाला Nokia 2.3 आने वाला है। इसे मिस्त्र की राजधानी काहिरा में लांच किया जा चुका है लेकिन भारतवासियों को इस फोन के लिए थोड़ा इन्तिज़ार करना पड़ेगा। बहुत जल्द इस फोन की भारत मे भी लांच होने की उम्मीद जताई जा रही है। तो बस थोड़े से इन्तिज़ार के बाद यह नोकिया सेट आपके हाथ मे आ सकता है।
समार्ट फ़ोन की बढ़ती मांग को लेकर टेलीकॉम कंपनियां लगातार सस्ते में अच्छे स्मार्टफोन बाजार में उतारने का प्रयास कर रही है। ऐसे में HMD Global ने नया बजट स्मार्टफोन Nokia 2.3 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में आपको ड्यूल रियर कैमरा, बड़ी डिस्प्ले और कंपनी के मुताबिक, दो दिन की बैटरी लाइफ दी गई है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को मिस्र की राजधानी काहिरा में लॉन्च किया गया है। हालांकि जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। तो चलिए आपको देते है इसकी और डीटेल
फिलहाल ऐंड्रॉयड 9.0 पर काम करने वाले नोकिया 2.3 को ऐंड्रॉयड 10 का अपडेट भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 720×1520 पिक्सल है। फोन में 2 जीबी रैम के साथ क्वॉड-कोर मीडियाटेक हीलियो A22 SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है।
सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 2.3 में आपको 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है और साथ में 5W का चार्जर मिलता है। कंपनी ने नोकिया 2.3 की कीमत 109 यूरो (करीब 8600 रुपये) रखी है। भारत में भी इसकी कीमत लगभग इतनी ही हो सकती है। यह तीन कलर चारकोल, सियान ग्रीन और सैंड में आता है।
Please follow and like us:
Pin Share