सेलिब्रिटी

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड तो नेहा धुपिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर पुरुष प्रधान का आरोप, कहा हीरो से पहले नहीं खाने देते थे खाना

अभी हाल ही में अपने बेबाक अंदाज और बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली तापसी पन्नू ने एक आर्वाड शो में बालीवुड पर पुरुष प्रधान होने का आरोप लगाया था। उन्होने कहा था कि बॉलीवुड महिला कलाकारों और पुरुष में कलाकारों में फर्क करता है। उन्होने एक पिंक फिल्म का नाम लेते हुए कहा था। पिंक में उनका किरदार बिग बि से अहम था। फिर भी यह फिल्म अमिताभ की नाम से पुकारी गई। वही अब नेहा धुपिया ने लिंग भेद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना रखी हैं।  नेहा धूपिया ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि उन्हें वहां पर भी कोई खास सफलता हासिल नहीं हुई। ऐसे में नेहा धूपिया ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बारे में हैरान करने देने वाला खुलासा किया है।

और पढ़ें:- ;दीपिका पादुकोण की निकली मूंछो ने बढ़ाई मुश्किले, फ़ोटो वायरल आप भी देखे तस्वीरे

एक वेबसाइट के खबर के मुताबिक नेहा धूपिया ने खुलासा किया है कि जब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रह थी तो उस समय उन्हें काफी सेक्सिज्म (लिंगभेद) का सामना करना पड़ा था। नेहा ने कहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जब उन्हें भूख लगती थी तो सेट पर मौजूद सभी लोग उन्हें अभिनेता से पहले खाना खाने के लिए मना रहते थे, चाहे नेहा को कितनी भी भूख क्यों न लगी हो।

नेहा धूपिया ने कहा, ‘काफी समय पहले जब मैं साउथ सिनेमा में काम कर रही थी तो सभी लोग मुझसे कहते थे कि पहले हीरो खाना खा लगे उसके बाद तुम खाना खाना। फिल्म के सेट पर हमेशा कहा जाता था कि सबसे पहले अभिनेता को खाने की प्लेट उठाने देना उसके बाद तुम प्लेट लेना। ये मेरे लिए एकदम हैरान करने देने वाली बात थी। ये बात काफी समय पुरानी है हालांकि ऐसा बाद में कभी देखने को नहीं मिला। ऐसी घटना मेरे साथ केवल एक ही बार हुई थी।’

इन दिनों नेहा धूपिया अपने टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा- सीजन 4’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके इस शो में बॉलीवुड के कई सितारे नजर आ चुके हैं। शो में पहुंचकर ये सभी सितारे अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे भी करते हैं।

और पढ़ें:- ;शाहरुख खान की अगली फिल्म का हुआ ऐलान, इस फिल्म के साथ शाहरुख लम्बे समय बाद फिर करने वाले है वापसी

Please follow and like us:
Pin Share