सेलिब्रिटी

26 साल उम्र में कैंसर अलविदा कह गई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की छोटी बहन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को आज कौन नहीं जानता है अपने बेहतरीन अदाकारी के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के लिए भी जाने जाते है। आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इतना बड़ा है कि उनके फैंस उनकी खुशी में खुश और दुख में दुखी होते है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने वह दौर भी देखा जब उन्हे बिना खाएं सड़को पर राज गुजारनी पड़ती थी। लेकिन आज वह बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता माने जाते है।

जिस तरह नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर को लेकर सट्रगल किया उसी तरह उनके परिवार की छोटी बहन भी स्ट्रगल कर रहीं थी। स्ट्रगल जिंदगी जीने के लिए लेकिन आज वह हार गई और मौत को गले लगा लिया।  जीं हा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की छोटी बहन सायमा तम्शी सिद्दीकी की मौत हो गई है। 26 साल की सायमा पिछले 8 सालों से ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही थीं। सायमा की मृत्यु की खबर को नवाज के भाई अयाजुद्दीन सिद्धीकी ने भी मीडिया को कन्फर्म किया है। बताया जा रहा है कि नवाज इस वक्त अपने भाई फैजुद्दीन के साथ अमेरिका में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। नवाज के होमटाउन बुढ़ाना में सायमा को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

आपको बता दे नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज जनता के बीच वह नाम बन गया है जिसके नाम से ही लोग सिनेमा में अपनी इंट्री दर्ज करा देते है। उनकी लगभग सभी फिल्मों को जनता को प्यार मिला। नवाज पिछली बार फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ अथिया शेट्टी नजर आई थीं। वर्कफ्रंट के बात करे तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी  इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसका डायरेक्शन उनके भाई कर रहे हैं। फिल्म में नवाज के साथ तमन्ना भाटिया नजर आएंगी। यह फिल्म जल्द ही दर्शको के सामने आने वाली है।

Please follow and like us:
Pin Share