हिंदी समाचार

मुस्लिम पड़ोसियों ने दीये जलाने से रोका : विश्व भानु

अभिनेता ने पुलिस को दी शिकायत
कई सीरियल और फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता विश्व भानु की दिवाली खराब हो गई। उन्होंने पुलिस में शिकायत की उनके पड़ोसी मुस्लिम ने उन्हें दिवाली के दिए जलाने नही दिए। दरसल वह मुंबई की मुस्लिम सोसाइटी में रहते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा और मीडिया में इसकी जानकारी दी।
उन्होंने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा- ‘मैं मुंबई मलाड मालवानी में एक मुस्लिम सोसाइटी में रहता हूं और पिछली साल की तरह ही इस बार भी हमारे पड़ोसियों ने दिया जलाने और रंगोली बनाने को लेकर हमसे बहस की। वे हमें घर के दरवाजे के बाहर रंगोली बनाने और दिये जलाने से रोक रहे हैं। उन्होंने हमारी लाइट्स और तारों को तोड़ दिया। मुझे लाइट हटाने के लिए मजबूर किया गया।’ इसके साथ ही पुलिस में इसकी शिकायत भी की है।
एक ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए भानु ने लिखा- मोदी और पुलिस तो जो करेंगे वो पता चलेगा पर मेरी दिवाली तो खराब हो गई। फिलहाल मैंने पुलिस को शिकायत दे दी है और उन्होंने ही मुझे पीएम को ट्वीट करने को कहा।’
  भानू के इस ट्वीट को 1500 से भी ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं। उनकी पोस्ट पर हजारों की संख्या में कमेंट आए हैं। भानु अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘स्पेशल 26’, ‘मर्दानी’, और ‘रघु रेमो’ में काम कर चुके हैं।
Please follow and like us:
Pin Share