सेलिब्रिटी

म्यूजिक डायरेक्टर शेखर ने 1672 रूपय के तीन अंडे खा कर बिल सोश्ल मीडिया पर विरल कर दिया

एक तरफ जहां महंगाई आसमान छू रही है वहीं हमारे स्लेब्स छोटी छोटी चीजों के बिल हज़ारो में चुका रहे है। अण्डा जो आपको अमूमन पांच से छह रुपये का मिल जाता है। ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी कि तीन अण्डों की कीमत हज़ार के पार निकल गई है। यह एक दम सच है दरअसल संगीत निदेशक शेखर ने पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी में तीन अंडों के लिए 1672 रुपये चुकाये है। जिसका बिल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड के  मशहूर संगीत निदेशक विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रविजानी ने हाल ही में ट्विटर पर एक बिल पोस्ट किया है। इस बिल में तीन अंडों के सफेद भाग के लिए शेखर को 1672 रुपये चुकाने पड़े। ये बिल पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी का है। टिवटर पर बिल शेयर होते ही पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।  टिवटर पर इस बिल की कॉपी शेयर करते हुए शेखर ने लिखा है- तीन अंडों की सफेदी के लिए 1672 रुपये? ये जरूरत से ज्यादा महंगा खाना था।

इससे पहले भी ऐसा हो चुका है जब बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस ने पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मैरियट में दो केलों के लिए 442 रुपये का बिल अदा किया था। मामले के तूल पकडऩे के बाद होटल पर 25 हजार का जुर्माना लगा था। लेकिन बाद में इसे सही ठहराते हुए फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष जीएस कोहली ने कहा था कि होटल में कोई भी चीज सस्ते दामों में उपलब्ध नहीं होती है।

shekharइसके पीछे उनका तर्क था कि शहरों में सड़कों पर बिकने वाली 10 रुपये कीमत की कॉफी भी होटलों में 250 रुपये में सर्व की जाती है, इसके पीछे की वजह ये है कि होटल केवल सामान को ही नहीं खरीदते बल्कि सेवा, गुणवत्ता, कटलरी और साफ सफाई का भी ध्यान रखते हैं, जिसके दाम ग्राहक से वसूलना वाजिब है।

Please follow and like us:
Pin Share