खेल

क्रिकेट से दूर MS धोनी पर लगाई जा रही सन्यास की अटकलें, जनवरी के बाद कर सकते है खुलासा

टीम इण्डिया के पूर्व कप्तान और बेहतरीन खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल क्रिकेट से दूर चल रहे है। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी क्या क्रिकेट से संन्यास लेने वाले है।  इस बात को लेकर कई तरह की अटकले लगाई जा रही है। लेकिन फिलहाल पहली बार धोनी ने खुद इस पर रिएक्शन देकर तमाम अटकलो पर विराम लगाते हुए कहा है कि फिलहाल उनसे जनवरी तक इस बारे में कुछ भी न पूछा जाए।

मुंबई में बुधवार को एक इवेंट में धोनी ने अपने सन्यास को लेकर फिलहाल चल रहे सभी कयासो पर विराम लगा दिया है। इंवेन्ट के दौरान जब धोनी से उनके क्रिकेट भविष्य को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,”जनवरी तक मत पूछो”। फिलहाल चर्चा है कि धोनी इंडियन प्रीमियर लीग के बाद अपने भविष्य को लेकर फैसला करने वाले हैं। 38 साल के हो चुके धौनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी करते हैं।  छह दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज के लिए भी धोनी के नाम का चयन नहीं किया गया है। ऐसे में यह इस बात की तरफ इशारा करता है कि धोनी फिलहाल इन क्रिकेट से दूरी बना रहे है और जल्द ही अपने सन्यास का ऐलान कर सकते है।

आपको बता दें कि महेद्र सिंह धोनी की विश्व कपर 2019 में स्लो बैंटिग की वजह काफी आलोचना हुई थी।  इसके बाद से वह टीम से बाहर हैं।  पहले वह वेस्टइंडीज, फिर साउथ अफ्रीका और अब बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं रहे। .इधर उनकी जगह टीम में रिषभ पंत को मौका मिला और भारतीय क्रिकेट के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि वह अब धोनी से आगे का सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले टी-20 विश्वकप के लिए अब रिषभ पंत को तैयार करने की जरूरत है।

Please follow and like us:
Pin Share